Monday, 28 September 2020

जय भगवान गर्ग श्री सत्यनारायण मंदिर सभा के चुने गए प्रधानं

By 121 News

Chandigarh Sept.28, 2020:- श्री सत्यनारायण मंदिर सभा (रजिस्टरड) के चुनाव सेक्टर 22 स्थित श्री सत्यनारायण मंदिर सत्संग भवन में संपन्न हुए ।चुनाव प्रक्रिया चेयरमैन कैलाश चन्दर जैन कि देख रेख में संपन्न हुई ।इसमें आगामी 02 वर्ष के लिए सर्वसम्मति से जय भगवान गर्ग को प्रधानं और  सुरिंदर कुमार को महासचिव चुना गया।

नवनिर्वाचित प्रधान जय भगवन गर्ग ने राम कुमार सिंगला को चेयरमैन नियुक्त किया और बाकी कार्यकारिणी की बाद में घोषित करने की सबको जानकारी दी ।

सभा के महासचिव सत्य नारायण गोयल ने बताया कि सभा की आज आयोजित आम बैठक में लेखा जोखा पेश किये जाने के बाद पुराणी कार्यकारिणी को भंग कर आगामी कार्यकाल के लिए चुनाव की प्रक्रिया शुरू की गई ।

इस दौरान जय भगवन गर्ग ने प्रधान पद के लिए अपना नाम आगे रखते हुए, सभा को अपनी सेवायें देने की पेशकश की । जिसे सर्वसम्मति से मान लिया गया और जय भगवान गर्ग को प्रधान पद के चुन लिया गया ।इसी प्रकार महासचिव पद के लिए राज कुमार सिंगला और सुरिंदर कुमार के नाम आये थे ।जिसमे राजकुमार सिंगला ने अपना नाम वापिस ले लिया, तत्पश्चात सुरिंदर कुमार को महासचिव चुन लिया गया। इस प्रक्रिया के बाद चेयरमैन ने सभी सदस्यों का धन्यवाद व्यक्त किया ।

No comments:

Post a comment