Thursday, 7 November 2019

ग्लैमरस प्रिंस एंड प्रिंसेस 2019 का ग्रैंड फिनाले ग्लैम ज़ोन ने किया आयोजित

By 121 News

Chandigarh 07th November:- ग्लैमरस प्रिंस एंड प्रिंसेस 2019 का ग्रैंड फिनाले ग्लैम ज़ोन द्वारा 3 नवंबर 2019 को आयोजित किया गया। सभी बच्चो ने रैम्प पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और मॉडलिंग में जबरदस्त प्रतिभा दिखाई। बच्चे अपनी ड्रेसेस में बहुत ही आकर्षक लग रहे थे।

एंकर डॉ रिम्पल शर्मा ने कहा कि इस शानदार सौंदर्य प्रतियोगिता की मेजबानी के लिए वह ग्लैम जोन की बहुत शुक्रगुजार हैं।

जूरी की सदस्य डॉ रंजना गर्ग ने कहा कि बच्चों में बहुत प्रतिभा है, वे बहुत आश्वस्त हैं की बच्चो का भविष्य इसमें बहुत लाभदायक होगा।

मेघन चड्ढा मारवाह ने कहा कि फैशनेबल सुंदरियों ने इस भव्य कार्यक्रम में भाग लिया और मैं इस आयोजन की जूरी सदस्य बनकर बहुत खुश महसूस कर रही हूं।

मोनिका ने कहा कि प्रतिभागियों ने अद्भुत प्रतिभा दिखाई है और शो सुपर रॉकिंग था। सभी बच्चों को ग्लैम ज़ोन सैलून टीम द्वारा अच्छी तरह से तैयार किया गया था।

नेहा जुनेजा ने कहा कि यह कार्यक्रम 'सुपर से ऊपर' है और मुझे जूरी के रूप में आमंत्रित करने के लिए आयोजकों की बहुत आभारी हूं। उन्होंने कहा कि ग्लैम ज़ोन की परवीन ने ऑडिशन के साथ-साथ ग्रैंड फिनाले में भी बेहतरीन इंतज़ाम किए।

ग्लैम ज़ोन सैलून, चरण 11, मुहाली की मालिक परवीन ने इस आयोजन की सभी चीजों का प्रबंधन करके एक शानदार काम किया। सुदर्शन (ग्लैम ज़ोन के सह-मालिक) ने सभी व्यवस्थाएँ कीं और अपने स्तर पर सभी जूरी सदस्यों, गेस्ट ऑफ़ ऑनर्स और मुख्य अतिथियों को सम्मानित किया।

ग्लैमरस प्रिंस और प्रिंसेस 2019 के 4 से 8 वर्ष की आयु वर्ग में तन्मय थरेजा ग्लैमरस प्रिंस 2019 में पहला स्थान हासिल किया, अनख बेहल दूसरे स्थान पर और अथर्व तीसरे स्थान पर रहे। रिद्धि जैन ने ग्लैमरस प्रिंसेस 2019 में पहला स्थान हासिल किया, अमाया दूसरे स्थान पर और तन्वी तीसरे स्थान पर रहीं। 8 से 12 वर्ष की आयु वर्ग में, ग्लैमरस प्रिंस 2019 में युवराज तलवार ने पहला स्थान हासिल किया, दूसरे स्थान पर जसपिंदर सिंह और तीसरे स्थान पर प्रागुन जैन रहे। ग्लैमरस प्रिंसेस 2019 में कामाक्षी ने पहला स्थान हासिल किया, ओशीन दूसरे स्थान पर और साइबेन कौर तीसरे स्थान पर रहीं।

No comments:

Post a comment