Monday 30 September 2024

पार्षद गुरप्रीत सिंह गाबी ने सीनियर सिटिज़न्स की टेलीफोन डायरेक्ट्री का किया विमोचन

By 121 News
Chandigarh, Sept.30, 2024:-सीनियर सिटिज़न्स एसोसिएशन (लेडीज़ एंड जेंट्स) सेक्टर 45 की ओर से यहां सेक्टर 45  स्थित    कम्युनिटी सेंटर में जनरल बॉडी मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग के दौरान एसोसिएशन के चेयरमैन कमल किशोर शर्मा और सदस्यों ने इलाके की समस्याओं को लेकर एरिया पार्षद गुरप्रीत सिंह गाबी को अवगत करवाया । उन्होंने इलाके में सेनिटेशन, पार्किंग, चोरियों और स्ट्रीट लाइट की समस्या को लेकर जानकारी दी। मीटिंग के दौरान एरिया पार्षद  गुरप्रीत सिंह गाबी ने टेलीफोन डायरेक्ट्री का भी विमोचन किया। इलाके के सीनियर सिटीजन ने सैर करने के लिए खुली जगह, इलाके में पार्किंग की समस्या तथा आवारा कुत्तों के आतंक को लेकर अपनी समस्याओं के बारे में जानकारी दी। 
एरिया पार्षद गुरप्रीत सिंह गाबी ने एसोसिएशन के मेंबरों को उनकी सबंधित समस्याओं का शीध्र ही हल करने का भरोसा दिया। 
इस मौके पर एसोसिएशन के मेंबरों ने योगा, चुटकले और रंगा रंग प्रोग्राम पेश किया।  इस मौके पर नेगी मेडिकोज की ओर से एसोसिएशन के मेंबर्स को ब्लड शुगर चैक करने की मशीन ओर मल्टीविटामिन की टैबलेट वितरण की गई। 
चैयरमैन कमल शर्मा सहित राजेश्वर गुप्ता,  ए,सी, अग्रवाल, सूरज कोहली,  सुरेश कैले , हरजीत  सिंह, सतीश गुप्ता, सुनील भल्ला, आर के वर्मा, डी के शर्मा, प्रदीप गोस्वामी, आर एस चौधरी, डी एन तिवारी, शोभा  राम, हैपी , कोमल चंद ,यगवंत सिंह, तथा अन्य लोग हाजिर थे।

No comments:

Post a Comment