Saturday 25 May 2024

बसपा उम्मीदवार डॉक्टर रीतू सिंह को लड्डुओं से तौला

By 121 News
Chandigarh, May 25, 2024:--ज्यों ज्यों चुनाव का दिन नजदीक आता जा रहा है। लोकसभा चुनाव का प्रचार दिनों दिन परवान चढ़ता जा रहा है। यहां कांग्रेस, भाजपा, बसपा और निर्दलीय उम्मीदवार अपने-अपने तरीके से मतदाताओं से संपर्क साध कर अपनी पार्टी व अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते नजर आ रहे हैं. वहीं अब ग्रामीण क्षेत्रों और कॉलोनियों में चुनावी जनसभाओं के आयोजन में लोग भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

चंडीगढ़ से बहुजन समाज पार्टी की उम्मीदवार डॉक्टर रीतू सिंह को आज सेक्टर 52 में गुरु रविदास मंदिर के नजदीक ग्राउंड में लड्डुओं से तोला गया। इस अवसर पर लोगों ने लड्डुओं से तौल कर विजय का आशीर्वाद भी दिया। लोगों ने कहा कि किसी भी शुभ कार्य में लड्डू प्रसाद का अपना महत्व है,  इसलिए डॉक्टर रीतू सिंह को दही और लड्डुओं से तोला गया है।

शहर के लोगों से मिल रहे अपार स्नेह, जनसमर्थन और आशीर्वाद से अभिभूत डॉक्टर रीतू सिंह कहा कि यहां के लोगों ने जो आशीर्वाद दिया है, उसे सूद समेत सागर के विकास कर वापस करेंगी। उन्होने लोगों से उनके पक्ष में मतदान कर कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की, ताकि वह चंडीगढ़ शहर का विकास करवा सके।

No comments:

Post a Comment