Monday 29 April 2024

मनीष तिवारी पहुंचे गाँव अटावा गांव कजहेड़ी गांववासियों की समस्याओं को सुन प्राथमिकता से समाधान करवाने का दिया आश्वासन

By 121 News
Chandigarh, April 29, 2024:-चंडीगढ़ संसदीय सीट से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार *माननीय श्री मनीष तिवारी जी* ने गांव अटावा और गांव कजहेड़ी में  जनसभाएं की। जिसमें एरिया पार्षद जसवीर सिंह बंटी ने गांव अटावा में और सेक्टर 42  अपने वार्ड के लोगों से मनीष तिवारी के हक में वोट डालने के लिए अपील की। इस मौके पर पार्षद ने गांव की समस्यायों से भी मुनीष तिवारी को  अवगत कराया। जैसेकि लाल डोरा की समस्या, गांव में नक्शा की समस्या और जो गांव के किराएदार हैं उनके लिए भी मकान आवंटन करने की नीति का अभाव। 

वहीं इस मौके गांव के सरपंच, पंच और लंबरदार जिनमे दलजीत सिंह लंबरदार, हरजिंदर लंबरदार, कुलदीप सिंह, नरत्ता सिंह, ब्लॉक प्रधान राजकुमार शर्मा, विनोद कौशल, त्रिलोचन सिंह बंटी, गुरबचन बिल्ला, मलकीत सिंह, एकता मार्केट के प्रधान विजयपथ, बहादुर प्रसाद, विजय चौहान और कुलदीप कजहेड़ी आदि लोगों ने बढ़ चढ़कर मनीष तिवारी जी का समर्थन किया
मनीष तिवारी जी ने भी गांववासियों से देश के समुचित विकास के लिए जोश और होश से कांग्रेस के  समर्थन में वोट के लिए अपील की।
 इस मौके पर बलजीत सिंह टीटू और जॉकी जोकि पिछले 6 महीने पहले भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर गए थे, ने आज दोबारा घर वापसी करते हुए कांग्रेस में वापिसी की।

 दलजीत सिंह लंबरदार हरजिंदर लंबरदार कुलदीप सिंह नरत्ता सिंह ब्लॉक प्रधान राजकुमार शर्मा विनोद कौशल त्रिलोचन सिंह बंटी गुरबचन बिरला मलकीत सिंह एकता मार्केट के प्रधान विजयपथ बहादुर प्रसाद विजय चौहान कुलदीप कचहरी आदि लोगों ने बढ़ चढ़कर मनीष तिवारी जी का समर्थन किया।

No comments:

Post a Comment