Sunday 24 March 2024

एंजल्स प्लेवे स्कूल मनीमाजरा ने मनाया अपना वार्षिक समारोह

By 121 News
Chandigarh, Mar.24, 2024:-एंजल्स प्लेवे स्कूल, मनीमाजरा का वार्षिकोत्सव बड़े ही हर्षोल्लास और उत्साह के साथ पंजाब कला भवन सेक्टर 16 में मनाया गया।  समारोह में चंडीगढ़ पुलिस के इंस्पेक्टर राम रतन शर्मा मुख्य अतिथि थे। स्कूल के वार्षिकोत्सव में स्टेज को बेहद खूबसूरती से सजाया गया था, जिसने बच्चों में उत्साह को बढ़ाया। रंगीन गुब्बारे, एलइडी बैकग्राउंड और इंद्रधनुषी रोशनी ने स्टेज को एक जीवंत और जोशीला माहौल दिया। स्टेज के आकर्षण और उसके सामने अपने माता-पिता के मौजूदगी ने बच्चों में उत्साह बढ़ा दिया। फिर क्या नन्हे मुन्ने बच्चों ने अपनी प्रस्तुतियों में जोश और उत्साह का संदेश देते हुए वार्षिकोत्सव को अविस्मरणीय बना दिया।
भगवान वंदन से हुई कार्यक्रम की शुरुआत के बाद नन्हे-मुन्ने उत्साह के साथ मचं पर आए और कई अद्भुत प्रस्तुति देकर स्कूल प्रबंधन और अभिभावकों को अचंभित कर दिया। इस वार्षिक समारोह की खासियत यह रही कि प्रत्येक विद्यार्थी को समूह में नृत्य के साथ-साथ मचं पर व्यक्तिगत प्रस्तुति देने का भी मौका मिला। समारोह में आए बच्चों के माता-पिता ने स्कूल स्टॉफ की सराहना की है।

स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमतीअमनप्रीत कौशल ने व्यक्ति के चरित्र निर्माण में शिक्षा के मूल्य पर एक संदेश दिया। वहीं मुख्य अतिथि राम रतन शर्मा ने बच्चों की शिक्षा और कल्याण पर एक संदेश दिया और बच्चों और स्कूल को शुभकामनाएं दीं।

No comments:

Post a Comment