Thursday 30 March 2023

दो दिवसीय 'द इंडियन ब्राइड' लग्ज़री लाइफस्टाइल एग्जीबिशन’ का आगाज़ शहर में 1 अप्रैल से

By 121 News
Chandigarh, Mar.30, 2023: पर्नियाज पॉप अप शॉप इंडिया का सबसे बड़ा मल्टी डिज़ाइनर ब्रांड 'द इंडियन ब्राइड' लग्ज़री लाइफस्टाइल एग्जीबिशन' में चंडीगढ़ में पहली बार भारत के शीर्ष फैशन डिजाइनरों के अनूठे कलेक्शन प्रदर्शित करेगा। शानदार आयोजन होटल जेडब्ल्यू मैरियट, सेक्टर 35 में 1 अप्रैल से शुरूोगा, जो 2 अप्रैल को समाप्त होगा। यह जानकारी 'द इंडियन ब्राइड की फाउंडर एनी सलूजा, ने पत्रकार वार्ता के दौरान दी। इस दौरान उनके साथ बरिस्ता डायनर के मालिक अमित इन्दर सिंह भी मौजूद थे।

बरिस्ता डायनर, सेक्टर 26 में आयोजित एक प्रेस वार्ता में एनी सलूजा ने बताया कि पर्नियाज पॉप अप शॉप के दायरे में 400 शीर्ष डिजाइनर लेबल हैं। एनी ने बताया कि आयोजित होने वाली लाइफस्टाइल प्रदर्शनी में 40 से अधिक प्रदर्शक होंगे, और उनमें से कई लैक्मे फैशन लेबल होंगे।

अमित इन्दर सिंह ने बताया कि बरिस्ता डायनर प्रदर्शनी के साथ साझेदारी कर रहा है और आउटलेट एक स्पेशल कॉफी प्लेस से पूर्ण पैमाने पर डायनर बन गया है।

उन्होंने आगे कहा कि हम अब केवल एक स्पेशलिटी कॉफी प्लेस नहीं हैं, बल्कि अब हम इटालियन, फ्रेंच, कॉन्टिनेंटल और फ्यूजन इंडियन व्यंजनों की एक विस्तृत विविधता के साथ  कैजुअल डाइनिंग एक्सपेरिएंस भी प्रदान करते हैं। हम पूरे दिन भोजन करने का एक समृद्ध अनुभव प्रदान करते हैं, जो मुंह में पानी लाने वाले व्यंजन होते हैं - जैसे पास्ता, पिज़्ज़ा, ग्रिल्ड सैंडविच, ब्रूसचेता, वेफल्स, पैनकेक्स आदि।

No comments:

Post a Comment