Sunday 17 July 2022

फैंस के लिए ट्रीट है लाइगर का पहला ट्रैक 'अकड़ी पकड़ी'

By 121 News
Chandigarh July 17, 2022:- विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म लाइगर का पहला गाना अकड़ी पकड़ी आज रिलीज हो गया। अपनी बेहद एनर्जेटिक बीट्स और मजेदार हुक स्टेप्स के साथ इस ट्रैक का यह बैंगर आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। यह टॉलीवुड और बॉलीवुड म्यूजिक का परफेक्ट ब्लेंड है। जिसमें विजय देवरकोंडा हाई.एनर्जी से दिलकश अनन्या पांडे के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।
गाने के बारे में बताते हुए विजय देवरकोंडा ने कहा 2 साल की कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार लाइगर देश के सामने आ रही है। लाइगर माई बिग मास एक्शन पैन इंडियन डेब्यू फिल्म है। दर्शक फिल्म को देखें मुझे इसका बेसब्री से इंतजार है। मैं बहुत खुश हूं कि हिंदी दर्शक अब मुझे हिंदी में परफॉर्म करते हुए देखेंगे। हम अपने बिग मास डांस नंबर अकड़ी पकड़ी के साथ अपनी फिल्म के प्रोमोशन की शुरुआत कर रहे हैं। अनन्या के साथ इस फिल्म में काम करते हुए बहुत मजा आया। वह बहुत प्यारी हैं । मुझे अपनी टीम से प्यार है और मैं पुरी सर का बहुत आभारी हूं। उन्होंने लाइगर के लिए जो लिखा है वह किसी भी एक्टर के लिए किसी सपने के पूरे होने जैसा है। साथ ही बिग फिल्म को संभव बनाने के लिए मैं मेरे प्रॉड्यूसर्स चार्मी और मेन मैन करण का भी शुक्रगुजार हूं। अब हम दुनिया के साथ लाइगर का सुरम्य म्यूजिक एल्बम को शेयर कर रहे हैं। 
फिल्म को लेकर अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर अनन्या पांडे ने कहा कि बेहद टैलेंटेड विजय देवरकोंडा के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा है। मुझे हर एक डांस स्टेप और जिस तरह हमने एक.दूसरे की एनर्जी को मैनेज किया वह पसंद है। अकड़ी पकड़ी इतना मजेदार है कि एक बार जब आप इस पर डांस करना शुरू कर देंगे तो आप रुक नहीं पाएंगे। मुझे इसे फिल्माने में बहुत मज़ा आया और मुझे उम्मीद है कि हर किसी को उतना ही मजा आएगा जितना कि विजय और मुझे आया।
फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने कहा ष्विजय ने जिस तरह से परफेक्ट राउडी लेकिन चार्मिंग स्टेप किया वह मुझे पसंद है। उसमें मैं उनकी मदद नहीं कर सका लेकिन इस गाने को फिल्म में शामिल कर लिया जो उनका बेस्ट सामने लाता है। दूसरी ओर अनन्या अपनी सोफिस्टिकेशन के साथ परफेक्ट बैलेंस बनाती हैं। गाने के पीछे का विचार दोनों दुनिया के सबसे अच्छी चीजों को दुनिया के सामने लाना था और इंड प्रॉडक्ट से मैं खुश हूं। रोचक बोल हुक स्टेप्स के साथ अकड़ी पकड़ी में वह सब कुछ है जो संगीत प्रेमियों को थिरकने और डांस फ्लोर पर हिट करने के लिए जरूरी है। यह एक कमाल का डांस नंबर है और सभी प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है। विजय ने पहले कभी इस तरह से डांस नहीं किया है! 

No comments:

Post a Comment