Monday 2 November 2020

समाजसेवी संस्थाओं ने मास्क की आवश्यकता के प्रति लोगों को किया जागरूक

By 121 News

Chandigarh Nov. 02, 2020:- कोरोना महामारी से हम तभी छुटकारा पा सकते है, जब हम इसकी भयावहता को लेकर जारी एहतियातन दिशा निर्देशों का गंभीरता से पालन करेंगे। 06 फ़ीट की सामाजिक दूरी के अलावा सबसे अहम अपने चेहरे को फेस मास्क से कवर करके रखना है। यह बात ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन रविंदर सिंह बिल्ला और लास्ट बेंचर की प्रेसिडेंट सुमिता कोहली ने मास्क के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए उद्देश्य से  चलाए जा रहे शपथ/हस्ताक्षर अभियान के दौरान कही। इन समाजसेवी संस्थाओं द्वारा चलाये जा रहे शपथ/हस्ताक्षर अभियान का लोगों पर असर देखने को मिल रहा है, लोग गंभीरता से फेस मास्क का पालन कर रहे है।

उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर क्लीनिकल ट्रायल जारी है, लेकिन जब तक कोरोना की वैक्सीन नही जाती, तब तक मास्क ही एकमात्र इसकी दवाई है। लोगों को चाहिए कि सरकारी नियमों का पालन करते हुए, जब भी घर से बाहर निकलें, तो मास्क अवश्य पहने और सामाजिक दूरी का पालन करें।  मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 24 के सहयोग से किये गए इस कार्यक्रम में मार्किट के पदाधिकारी अवनीश बंसल सहित शशि बाला, डॉक्टर वंदना, दिव्य सिंगला और अन्य भी उपस्थित थे।

    सेक्टर 24 की मार्किट में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान इन सब के अलावा आम लोगों ने भी हस्ताक्षर कर प्रण लिया कि वो सामाजिक दूरी का पालन करते हुए घर से बाहर हमेशा मास्क पहनेंगे।

No comments:

Post a Comment