Tuesday, 22 September 2020

टेक महिन्द्रा और किंग्स XI पंजाब ने कोविड-19 के बीच प्रशंसकों को इस खेल के नज़दीक लाने के लिए हाथ मिलाया

By 121 News

Chandigarh Sept.22, 2020:- डिजिटल परिवर्तन, परामर्श और बिज़नेस रीइंजीनियरिंग सेवाएं उपलब्ध कराने वाली अग्रणी कंपनी टेक महिन्द्रा लिमिटेड और अग्रणी ड्रीम 11 आईपीएल टीम किंग्स XI पंजाब ने कोरोना महामारी के बीच प्रशंसकों को इस खेल के करीब लाने के लिए हाथ मिलाया है। इस साझीदारी के जरिये टेक महिन्द्रा ने ड्रीम 11 आईपीएल 2020 के दौरान और इसके परे प्रशंसकों को टीमों से आभासी ढंग से जोड़ने के लिए एक समर्पित फैन इंगेजमेंट ऐप लांच किया है। यह मोबाइल ऐप आईओएस / एंड्राइड प्लेटफार्म पर उपलब्ध रहेगा जिसे प्रशंसक ड्रीम 11 आईपीएल 2020 सीजन के दौरान डाउनलोड कर सकेंगे।

टेक महिन्द्रा और किंग्स XI पंजाब स्टेडियम में होलोग्राफिक वर्चुअल फैन्स पेश करने के लिए 5जी से जुड़े उपयोग के मामलों पर भी काम करेंगे। इस गठबंधन के तहत टेक महिन्द्रा किंग्स XI पंजाब की बाजार पहुंच और खेल के दौरान घरों में बैठे दर्शकों तक पहुंच बढ़ाने के लिए भी इस टीम का सहयोग करेगी।

किंग्स XI पंजाब के सी.. सतीश मेनन ने कहा कि हम हमारे डिजिटल फैन इंगेजमेंट पार्टनर्स के तौर पर टेक महिन्द्रा के साथ साझीदारी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। टेक महिन्द्रा द्वारा इस फैन इंगेजमेंट ऐप को लांच करने का यह एकदम आदर्श समय है क्योंकि इससे किंग्स XI पंजाब को सीमा रहित होने और पिछले आईपीएल के मुकाबले इस आईपीएल में ज्यादा प्रशंसकों को जोड़ने में मदद मिलेगी। इस ऐप के जरिये हम हमारे साझीदार ब्रांडों की भी डिजिटल माध्यम से अधिक जुड़ने में मदद कर रहे हैं।

No comments:

Post a comment