Tuesday, 22 September 2020

भाजपा नेताओं ने खीज निकालनी है तो प्रधानमंत्री मोदी पर दिल्ली जा कर निकालो अफसरों पर नहीं: कांग्रेस

By 121 News

Chandigarh Sept.22, 2020:- चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बुधवार को नगरनिगम में आयुक्त के साथ झगड़े पीए जतिन सैनी के साथ हाथापाई  की कड़े शब्दों ने निंदा की और दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाते कहा कि पिछले पांच साल में भाजपा नेताओ पार्षद भ्रष्टाचार, अफसरों के साथ लड़ाई,यौन शोषण के मामले, चैक बाउंस गुंडागर्दी जैसे आरोप लगे, भाजपाइयों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। आज चण्डीगढ़ कांग्रेस के अध्य्क्ष प्रदीप छाबड़ा वरिष्ठ नेताओं रामपाल शर्मा,सुभाष चावला,दर्शन जिंदल,पवन शर्मा,भूपिंदर बढहेरी, जतिंदर भाटिया,दविंदर बबला,हरफूल कल्याण,संदीप भारद्वाज,हरमोहिंदर लकी,कमलेश,दीपा दूबे, मीनाक्षी चौधरी,अनिताशर्मा,प्रेमलता,गुरबक्श रावत, शीला देवी,मोहम्मद सादिक,शशि शंकर तिवारी,जगजीतसिंह कंग,हाफिज अनवरुलहक़, जगीर सिंह,गुरप्रीत सिंह गाबि अजय जोशी,रविंदर कौर,लव कुमार ने सयुंक्त ब्यान में आज कहा कि भाजपा ने लोकहित के कार्य तो क्या करने अपने अपने निजी स्वार्थों ठेके लेने दिलवाने में पांच वर्ष बीता दिए। अगर आज गांव के विकास के लिए पैसे नही है तो अफसरों का क्या कसूर है। झगड़ा करना है तो अपने मंत्रियों से करो, किरण खेर से करो। 

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि छह वर्ष में चंडीगढ़ में कोई नया प्रोजेक्ट आया। और नही कोई फण्ड केंद्र सरकार से किरण खेर दिलवा सकी।आज भाजपा के राज में कर्मचारी दुखी,किसान छोटा व्योपारी दुखी,महिला,युवा छात्र दुखी,गरीब दुखी है। सिर्फ और सिर्फ बिजली पानी,सीवर सेस,प्रॉपर्टी टैक्स,पार्किंग रेट बढ़ाने के इलावा के नए टैक्स थोप दिए। साढ़े छह करोड़ महीने से भी ज्यादा खर्च कर के शहर की सफाई व्यवस्था को 16 नंबर पर पहुंचा दिया। अब जनता खिलाफ बोलती है या जवाब माँगती है तो अफसरों के साथ झगड़ा कर के उन को दबाने का प्रयास किया जा रहा हैं।चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाते कहा कि पिछले  पांच साल में भाजपा नेताओ पार्षद भ्रष्टाचार, अफसरों के साथ लड़ाई,यौन शोषण के मामले, चैक बाउंस गुंडागर्दी जैसे आरोपो लगे भाजपाइयों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी।  कांग्रेस कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी की जनविरोधी नीतियों की खीज अफसरों पर या अबला नारियों पर मत निकालो।

कांग्रेस पार्टी नेताओं ने इसकी कड़ी निंदा की है और प्रशासन से सभी आरोपित भाजपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की

No comments:

Post a comment