Saturday, 19 September 2020

विवेक बंसल तीन काले कानून के विरोध में किए जा रहे धरने प्रदर्शन का करेंगे नेतृत्व

By 121 News

Chandigarh Sept.19, 2020:-   हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रभारी विवेक बंसल 21 सितंबर, 2020 को पानीपत स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय के पास केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा लाये गये कृषि क्षेत्र के तीन काले कानून के विरोध में किए जा रहे धरने प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे। इसके पश्चात विवेक बंसल के नेतृत्व में सभी स्थानीय कांग्रेसजन जिला मुख्यालय पहुंचेगें और उपयुक्त को महामहिम राष्ट्रपति के लिए ज्ञापन देंगे। इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा के राजनैतिक सचिव पूर्व मुख्य संसदीय सचिव चौ. राम किशन गुज्जर भी विवेक बंसल के साथ रहेंगे।

यह जानकारी देते हुए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव डॉ. अजय चौधरी ने बताया कि हरियाणा के सभी मुख्यालयों पर प्रदेश कांग्रेस द्वारा 21 सितंबर को धरने-प्रदर्शनों का आयोजन किया जा रहा है। ये प्रदर्शन मोदी सरकार के उन तीन काले कानूनों के विरोध में हैं जिनसे किसान, मजदूर और आढ़ती बिल्कुल तबाह हो जायेंगे और प्रदेश का किसान मोदी जी के कुछ उद्योगपतियों का गुलाम बन कर रह जायेगा।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कुमारी सैलजा उस दिन जीन्द में धरने, प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगी इस प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव डॉ. अजय चौधरी भी शामिल होंगे।

डॉ. चौधरी ने बताया कि सोनीपत में होने वाले धरना-प्रदर्शन का नेतृत्व पूर्व मुख्यमंत्री तथा हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के नेता चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा करेंगे।

No comments:

Post a comment