Wednesday 30 September 2020

सेक्टर 54 में झाड़ियों में खून से लथपथ मिला शव: पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

By 121 News

Chandigarh Sept. 30, 2020:-  शहर में थाना-39 क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सेक्टर 54 में उस समय सनसनी फ़ैल गयी जब क्षेत्र में झाड़ियों में एक शख्स का खून से सना हुए शव पड़ा होने का पता चला ।बुरी तरह से खून से लथपथ शव के शरीर पर चोट के निशान है।सुचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सेक्टर 16 अस्पताल में भेज दिया और रिपोर्ट आने का इन्तजार कर रही है।

पुलिस अधिकारीयों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, उसे एक व्यक्ति ने झाड़ियो में शव होने की सूचना दी थी।व्यक्ति ने बताया था कि जब वह सुबह 07 बजे के करीब यहां से गुजर रहा था तो उसने झाड़ियों में खून से लथपथ पड़ा एक शख्स का शव देखा जिसके बाद वह घबरा गया और उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।इधर, जैसे ही सूचना मिली तो सूचना पाते ही डीएसपी पलक गोयल, डीएसपी ईस्ट गुरमुख सिंह, थाना 39 के प्रभारी इंस्पेक्टर अमनजोत सिंह, पलसोरा चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सतनाम सिह अपनी टीम के साथ मौके के लिए रवाना हो गए।जहां मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी गई।

पुलिस का कहना है कि मृत शख्स की पहचान नहीं हो पाई है, मगर शुरुवाती जांच के अनुसार उसकी उम्र 35 के करीब लग रही है।इसके अलावा उसके शरीर पर घाव भी हैं। खासकर उसके सिर और पीठ पर, जिससे पत्थर द्वारा उसकी हत्या की आशंका व्यक्त हो रही है। हालांकि, सबकुछ पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पायेगा। मामले की जांच जारी है।

No comments:

Post a Comment