Tuesday, 1 September 2020

14 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध हालात में उपचार के दौरान मौत: परिजनों ने हस्पताल के बाहर जम कर किया हगामा

By 121 News

Chandigarh September 01, 2020:- पंचकूला के सेक्टर 26 में रहने वाले एक 14 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध हालात में उपचार के दौरान मौत का मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों ने अस्पताल प्रसाशन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए और शव को घर भेजने के लिए एंबुलेंस भी नही दी गयी। परिजनों द्वारा इंमरजेंसी के बाहर जम कर हगामा किया गया। मृतक के परिजन एमरजेंसी के बाहर शव लेकर इंतजार करते रहे। शव घर ले जाने के लिए एम्बुलेंस न दिए जाने पर हंगामा किया। सेक्टर 6 चोंकी पुलिस ने बतायाकि उन्हें सूचना मिली है और इस कि सूचना चंडीमंदिर थाना को दे दी है।

सेक्टर 26 के मोगीनन्द में रहने वाले 14 साल के एक लड़के के पेट मे दर्द होने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मृतक के पिता ने बतायाकि उसके बेटे के पेट में दर्द था और शाम को उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने बतायाकि उसके बेटे की मौत कैसे हुई उन्हें कुछ नही बताया गया।

परिजन बच्चे का शव घर एम्बुलेंस में लेकर जाना चाहते थे, लेकिन अस्पताल द्वारा पोस्टमार्टम करवाने की बात कही गई। एमरजेंसी के बाहर परिजनों द्वारा हंगामा किये जाने पर सेक्टर 6 अस्पताल की पुलिस मौके पर पहुची ओर मामले में कार्यवाई करने की बात कही। अस्पताल प्रसाशन द्वारा पोस्टमार्टम के लिए शव मोर्चरी में रखवा दिया है और अस्पताल प्रसाशन द्वारा इस सारे मामले की रिपोर्ट तैयार की जा रही है। पुलिस ने बतायाकि इस सारे मामले की सूचना चंडीमंदिर थाना को दे दी गयी है।

No comments:

Post a comment