Monday, 31 August 2020

बरोदा उपचुनाव में उम्मीदवार ओर चुनाव चिन्ह बीजेपी का ही होगा: अजय चौटाला

By 121 News

Chandigarh August 31, 2020:- पंचकूला में आज जननायक जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की प्रथम बैठक पंचकूला के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में संपन्न हुई । जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में जे जे पी नेता अजय चौटाला को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने पर मोहर लगी। इस अवसर पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अन्य सदस्य उपस्थित रहे । अजय चौटाला ने बरोदा उपचुनाव पर बोलते हुए कहाकि उम्मीदवार ओर चुनाव चिन्ह बीजेपी का ही होगा, लेकिन पहले चुनाव की तारीख घोषित करवाई जाए

अजय चौटाला ने खुद को राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिमेवारी सौंपने पर बोलते हुए कहाकि पार्टी के सभी कार्यकर्ता और संघठन को मजबूत बनाने का काम राष्ट्रीय स्तर और दूसरे प्रदेशों में भी करूंगा। उन्होंने बतायाकि निकट भविष्य में बरोदा उपचुनाव ओर नगर निगम के चुनाव भी आ है ओर उन चुनावों को लेकर भी आज की बैठक में गंभीरता से चर्चा हुई है। उन्होंने बतायाकि शहरी ओर अन्य लोगो को पार्टी के साथ जोड़ने पर भी चर्चा हुई है।

अजय चौटाला ने कहाकि वह आने वाले समय में पूरे हरियाणा का दौरा करेंगे और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी सभी जिलों में जायेगे ओर कार्यकर्ताओ की दिक्कत परेशानी को दूर करवाने का काम करेंगे । उन्होंने कहाकि जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को जिम्मेवारी दी गयी है कि प्रदेश के संगठन को एक सप्ताह में जिला के सभी अध्यक्षो से चर्चा कर विभिन्न मोर्चों के  संयोजकों को नियुक्त करने का काम करे।  ताकि पार्टी के संघठन को मजबूत करने का काम कर सके और बूथ स्तर पर भी कार्यकर्ताओ का गठन करने का सुझाव भी आया है ओर बूथ स्तर और कार्यकर्ता तैयार करेगे।

इस अवसर पर जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने बरोदा उपचुनाव पर बोलते हुए  कहा कि बीजेपी और जेजेपी अपना सांझा उम्मदीवार चुनाव मैदान में उतारेगी। उन्होंने कहाकि उम्मीदवार ओर चुनाव चिन्ह बीजेपी का ही होगा और किसी भी तरह की सौदेबाजी नही चलेगी। उन्होंने कहाकि वह राजनीति में स्पष्ट बात करते है।

No comments:

Post a comment