Saturday 30 May 2020

Hungama Release 'Social Pe Vocal'

By 121 News
National May 30, 2020: बॉलीवुड हंगामा, मनोरंजन की खबरों के लिए दुनिया का प्रमुख प्‍लेटफॉर्म, सोशल पे वोकल प्रस्तुत कर रहा है। यह लॉकडाउन के दौरान मशहूर हस्तियों द्वारा शूट किए गए सबसे मजेदार वीडियोज की श्रृंखला है। सामाजिक दूरी का पालन करते हुए मशहूर हस्तियों ने अपना समय कैसे बिताया है, इसकी एक झलक पेश करते हुए, इन वीडियोज को विभिन्न मजेदार श्रेणियों में विभाजित किया गया है। यह मशहूर हस्तियों के फिटनेस, खाना पकाने, सफाई, फैशन, आदि के अंदाज को दर्शाते हैं। यह प्रॉपर्टी यूजर को अपने पसंदीदा वीडियो के लिए वोट करने का मौका देती है और प्रत्येक श्रेणी में एक विजेता चुनने में मदद करती है। पहुँच बढ़ाने और सुगम मतदान प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए, बॉलीवुड हंगामा ने भारत के प्रमुख क्षेत्रीय मीडिया प्लेटफॉर्म, हेलो के साथ भागीदारी की है। वीडियो देखने और मतदान प्रक्रिया में भाग लेने के लिए, यूजर को बस बॉलीवुड हंगामा के हेलो या इंस्टाग्राम पेज पर जाने की आवश्यकता है।

प्रत्येक सप्ताह यूजर श्रेणियों के एक विशेष खंड के लिए वीडियो देखने और वोट करने में सक्षम होंगे, जिसमें विजेताओं की घोषणा सप्ताहांत के एक विशेष शो में की जाएगी। प्रसिद्ध स्टैंड-अप कॉमेडियन, नितेश शेट्टी की मेजबानी वाले इस शो में कलाकारों के प्रदर्शन, सेलीब्रिटी की प्रतिक्रियाएं और नितेश की अतुलनीय हास्य कलाएं भी शामिल होंगी। पहले बॉलीवुड हंगामा के हेलो पेज पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध, यह शो बाद में बॉलीवुड हंगामा के अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

इस प्रॉपर्टी के बारे में सुलेमान मोभानी, निदेशक और सह-संस्थापक, बॉलीवुड हंगामा ने कहा  कि बॉलीवुड हंगामा में हमारा उद्देश्य मनोरंजन की दुनिया से अपने यूजर के लिये नवीनतम पेशकश करना है। सोशल पे वोकल एक संवादपरक प्रॉपर्टी है, जिसका अंदाज स्थानीय है और यह हमें अपने यूजर के साथ जुड़े रहने में मदद करेगा। यहाँ तक कि छोटे शहरों में भी, उपयोगकर्ताओं को सामाजिक दूरी के युग के दौरान अपनी पसंदीदा हस्तियों के साथ जुड़े रहने में मदद मिलेगी। हमें पक्‍का भरोसा है कि विभिन्न क्षेत्रों के उपयोगकर्ता इन हल्के-फुल्के सेलीब्रिटी के वीडियो की सराहना करेंगे और एक मजेदार और मनोरंजक समय बिताएंगे।

यूजर सोशल पे वोकल का हिस्सा हो सकते हैं, क्यूरेटेड सेलीब्रिटी वीडियो देख सकते हैं और बॉलीवुड हंगामा के हेलो और इंस्टाग्राम पेजों पर विभिन्न श्रेणियों में अपने पसंदीदा लोगों के लिए वोट कर सकते हैं। सोशल पे वोकल वीकेंड स्पेशल हर रविवार शाम 6.30 बजे बॉलीवुड हंगामा के हेलो पेज और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

1 comment: