Sunday 26 April 2020

बलरामजी दास टंडन चैरिटेबल फाउंडेशन के द्वारा गरीब लोगों को मुहैया करवा जा रहा राशन: संजय टंडन संकट की घडी में गरीबों के बने मसीहा

By 121 News
Chandigarh April 26, 2020:-बलराम जी दास टंडन चैरिटेबल फाऊंडेशन के सहयोग से बीजेपी टैनामेंट प्रकोष्ठ के कन्वीनर दीपक शर्मा के द्वारा टैंनामेंट कालोनी सेक्टर 32 सी के 35 जरूरतमंद परिवारो को राशन की किट उपलब्ध करवाई गई। इस अवसर पर विशेष पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर व पार्षद गुरप्रीत सिंह ढिल्लों और ओबीसी मोर्चा जिला नंबर 3 के प्रधान राज यदुवंशी व उप महासचिव नयन ढिंगरा विशेष रूप से उपस्थित रहे।
टैनामेंट प्रकोष्ठ के कन्वीनर दीपक शर्मा ने बताया कि सेक्टर 32 सी के कुछ परिवारों को कनक ना मिलने के कारण उनको खाने की समस्या आ रही थी। जब इस समस्या को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष संजय टंडन के सामने रखा। तो संजय टंडन की तरफ से इसका तुरंत समाधान करके जरूरतमंद लोगों के लिए राशन की किट का प्रबंध करवाया गया। जरूरतमंद परिवारों को राशन किट का वितरण एरिया पार्षद गुरप्रीत सिंह ढिल्लों, राज यदुवंशी और नयन ढींगरा के हाथों से वितरण कराया गया। सेक्टर 32 सी के परिवारों ने पूर्व अध्यक्ष संजय टंडन का धन्यवाद किया।

No comments:

Post a Comment