Tuesday, 22 October 2019

ऋचा अग्रवाल और समाइरा संधू ने लांच किये फेस्टिव सीजन के नए लुक्स और ट्रेंड्स

By 121 News

Chandigarh 22nd October:- फैशन और सुंदरता की व्याख्या इतनी तेजी से बदलती जा रही है कि आज हर फेस्टिवल के साथ फ़ैशन के मायने बादल जाते है। ऐसे में चंडीगढ़ आज फैशन के स्तर में काफी ऊपर पहुंच चूका है। फ़ैशन और ग्लैमर को ट्रेंडसेटिंग बनाने का श्रेय प्रख्यात मेकओवर एक्स्पर्ट ऋचा अग्रवाल को जाता है, जिन्होंने महिलाओं के लिए ट्रेंडी, स्टाइलिश लुक्स तैयार किये। 

फेस्टिव सीजन और पारंपरिक भावना को ध्यान में रखते हुए ऋचा अग्रवाल ने सौंदर्य विशेषज्ञ हरवीन कथूरिया के साथ इस ख़ास सीजन में मेकओवर और हेयरस्टाइल के नए ट्रेंड्ज़ को शोकेस किया। जो की केवल आपकी सुंदरता में उत्सव की चमक जोड़ देगा बल्कि कई महिलाओं के लिए स्टाइल स्टेटमेंट भी बनेगा। 

त्यौहारों के उत्सवों में स्पार्कल्स जोड़े प्रसिद्द मॉडल और एक्ट्रेस समाइरा संधू ने, जो खूबसूरत मॉडलों के साथ स्पा और ब्यूटी पैम्परिंग का आनंद लेती दिखी साथ ही उन्होंने सीजन के फेस्टिव लुक लिया और प्रीवियु को भी सराहा। जल्द ही आने वाले वेडिंग सीज़न के लिए मेकअप और हेयरडूज़ के फ्रेश ट्रेंड्स भी रिवील किये गए, जहां मेकअप और हेयरडूज़ के नए ट्रेंड्स शोकेस हुए। इन सभी नायाब लुक्स और स्टाइल्स मेकओवर्स के चलते सभी कैमरे इन्हें तस्वीरों में कैद करते दिखे। फैंसी और इलेब्रेट एक्सेसरीज के साथ मैक्लेज और ब्रश के खूबसूरत अजूबे तैयार किये गए। 

इस अवसर पर ऋचा अग्रवाल ने कहा, कि शादी और त्यौहारों का मौसम हम सभी के लिए कई कारणों से पसंदीदा रहता है, लोग जश्न मनाना पसंद करते हैं और वे सबसे अच्छा पहनावा और लुक्स पहनना पसंद करते हैं। वहीं इन सब में मेकओवर, हेयर स्टाइल और नेल आर्ट प्रमुख भूमिका निभाते रहे है। पिछले साल के रुझानों के विपरीत, यह समय पारंपरिक आकर्षण के साथ पश्चिमी शैलियों के प्रयोग और समामेलन की ओर बढ़ रहा है। अगर आंखों का मेकअप चेहरे के बाकी हिस्सों की तुलना में आकर्षक है तो जरुरी है आप फेस को सिंपल और न्यूड ही रखे। पिछले साल फूलों पर आधारित सामान के साथ बहुत सारे हेयरडूज़ का काम किया गया था, लेकिन इस साल दोनों का समावेश ब्राइडल मेकअप में एक जादुई आकर्षण है का काम करेगा। स्वारोवस्की और मोती-जड़ित गहने के साथ फूलों की एक्सेसरीज का मेल बेहद खूबसूरत लगता  है जो साल 2020 में भी काफी आकर्षित रहेगा  

दिलकश समाइरा संधू अपनी लुक्स से काफी प्रभावित दिखीं और साथ ही क्लियोपेट्रा के काम की तारीफ करते हुए बोली कि मेरे लिए यह पहली बार नहीं है कि मैं क्लियोपेट्रा के द्वारा तैयार हुई हूं, मेरे लिए क्लियोपेट्रा सबसे ज्यादा खास है। क्लियोपेट्रा एक विश्वसनीय नाम है जहां पर पार्टी मेकअप, सगाई या दुल्हन मेकअप, रेड कार्पेट लुक, अल्ट्रा-ग्लैम बॉलीवुड लुक या सिंपल राजकुमारी लुक हो सब बेहद खूबसूरती से तैयार किये जाते है। मैंने यहां हर तरह के अलग-अलग लुक आजमाए हैं और हर बार इनके काम की  रचनात्मकता मुझे बेहद खुशी देती है। आज भी मैं अपने स्वयं के लुक के साथ मंत्रमुग्ध हूं, क्लियोपैट्रा सैलून और मकेवर्स लाउन्ज वास्तव में परिवर्तन की कला  में माहिर है।

No comments:

Post a comment