Wednesday, 2 October 2019

हरियाणा विधानसभा चुनाव: जय महा भारत पार्टी ने उम्मीदवारों की घोषणा की

By 121 News

Chandigarh 02nd October:- जय महा भारत पार्टी (राष्ट्रीय स्तरीय पार्टी) के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष भगवान श्री अनंत विष्णु देव प्रभु ने चंडीगढ़ प्रेस क्लब में हरियाणा राज्य के विधानसभा चुनाव 2019 के लिए 90 सीटों से पार्टी उम्मीदवारों की घोषणा की। सभी उम्मीदवार मौके पर मौजूद रहे और सभी ने संकल्प लिया कि वे हरियाणा राज्य को देश में सबसे ऊपर ले जाएंगे।

पार्टी के मुख्य एजेंडे के बारे में बात करते हुएभगवान श्री अनंत विष्णु देव प्रभु ने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य सभी को मुफ्त शिक्षा प्रदान करना है। हम शिक्षा क्षेत्र से निजीकरण को मिटाना चाहते हैं। दूसराकिसानों को सरकार से कोई उचित समर्थन नहीं मिल रहा है। हम हरियाणा में किसानों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ समर्थन करेंगे क्योंकि वे देश की रीढ़ हैं। 

उन्होंने आगे अन्य समस्याओं के बारे में बात की जिन पर ध्यान देने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के युवाओं के लिए रोजगारदूरदराज के इलाकों में बिजली और पानी की समस्या के लिए सरकार को उचित ध्यान देने की जरूरत है। हम युवा रोजगारपीने के पानी और यहां तक कि कृषि के लिए पानी की सुविधा के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए प्रतिबद्ध होंगे।

No comments:

Post a comment