Wednesday, 2 October 2019

पंचकूला सेक्टर 11 में खुला एस 11 आई केअर और घर सजावट हैंडलूम आउटलेट: त्योहारों के मद्देनजर ग्राहकों को दीवाली तक मिलेगी आकर्षक ऑफर्स

By 121 News

Chandigarh 02nd October:- पंचकूला सेक्टर 11 में आज से आई केअर और घर सजावट में इस्तेमाल हैंडलूम आउटलेट की शुरुआत हो गई है। आउटलेट का शुभारंभ जोगिंदर कौर योगी, मेंबर इंचार्ज संत निरंकारी मंडल जोन के कर कमलों से हुआ।इस आउटलेट पर ग्राहकों को आंखों से संबंधित चश्मे, लेंस के अलावा घर की सजावट के लिये अहम बेडशीट्स और टॉवेल उपलब्ध होंगे।

घर सजावट हैंडलूम की संचालिका मोना औऱ पूजा ने बताया कि उनके आउटलेट पर हैंडलूम से सम्बंधित विशेषकर बेडशीट्स औऱ तौलिये उपलब्ध है। ये प्रोडक्ट विश्वविख्यात कम्पनीज ट्राइडेंट, सॉलिटेयर रोज पेटल्स, लोटस और अंजलि के उम्दा क़्वालिटी के हैं। उन्होंने बताया कि बजाय इसके की आउटलेट पर ज्यादा सामान भरा जाए, उनका फोकस बेडशीट्स और टॉवेल्स पर ही रहेगा। उनके अनुसार सर्दियों के मौसम अनुसार वो कंबल और पोलीफिल रजाई भी लेकर आएंगे। उन्होंने बताया कि रविवार 06 अक्टूबर तक उनकी ओर से अपने ग्राहकों को 50 प्रतिशत उद्धघाटन डिस्काउंट दिया जा रहा है।

एस 11 आई केअर के संचालक मनीष ने बताया कि उनके यहाँ नजर के चश्मे के अलावा फ़ैशनेबल चश्मे और रीडिंग चश्मे उपलब्ध है। जो कि रेबन, मार्क जैकब, जिमी चू, टॉमी हिलफिगर, वोग और करेरा कम्पनीज के उच्च क्वालिटी के चश्मे है। मनीष के अनुसार इसके बॉश एंड लोम्ब के लेंस और आई केअर प्रोडक्ट भी उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि उनके एस 11 आई केअर आउटलेट पर निशुल्क आयी टेस्टिंग की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी।   चश्मों की रेंज 1000 रुपये से शुरू होकर ग्राहक की सुविधानुसार पसंद किए गए चश्मे के फ्रेम और लेंस पर निर्भर करती है।

मनीष के अनुसार उनके एस 11 आई केअर और घर सजावट आउटलेट पर  त्योहारों के मद्देनजर ग्राहकों को दीवाली तक विभिन्न प्रकार की आकर्षक ऑफर्स मिलती रहेगी।

No comments:

Post a comment