Friday 29 April 2016

फिल्म वन नाईट स्टैंड की प्रोमोशन के लिए चण्डीगढ पहुंचे सनी और तनुज

By 121 News

Chandigarh 29th April:- मस्तीजादे की सफलता के बाद बालीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अदाकारा सनी लेयोन की नई फिल्म वन नाइट स्टैंड भी प्रदर्शन के लिए तैयार है। इस फिल्म की प्रोमोशन के लिए वह फिल्म के नायक तनुज विरवानी और निर्देशक जास्मीन डिसूजा के साथ स्थानीय सिटी एम्पोरियो माल के वेव्स सिनेमा में पहुंची।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान फिल्म निर्देशक जास्मीन डिसूजा ने बताया कि वन नाईट स्टैंड एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें रोमांच भी है और एक्शन भी। इस फिल्म से नवोदित तनुज विरवानी की बालीवुड में एंटरी हुई है और हॉट सनी लेयोन के साथ वह रोमांटिक लीड में है। दोनों ने फिल्म में उम्दा अभिनय किया है।

सनी लेयोन इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित दिखी। उन्होंने बताया कि फिल्म में वह ट्रैवल ब्लागर का किरदार निभा रही हैं जो अपनी यात्रा के संस्मरण लिखती है। महिलाओं के नजरिये से देखा जाये तो उसका रोल बेहद पॉवरफुल और चुनौतीपूर्ण है। दर्शक मुझे इस बार एक नए अवतार में देखेंगे। फिल्म का क्लाईमैक्स भी देखने लायक है जो सबको पसंद आयेगा।

तनुज के साथ सनी की  कैमेस्ट्री शानदार रही है। फिल्म का रोमांटिक गीत इजाजत जिसे मीत ब्रर्दस ने कम्पोज किया है, बैंकाक की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है और इस गीत को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। एक दर्जन से अधिक फिल्मों में अपने हुस्न और दिलफरेब अदाओं के जलवे बिखेर चुकी इस बिंदास हॉट अदाकारा ने इस फिल्म में भी कुछ अंतरंग दृश्य किये हैं जिसकी कामना दर्शक सदैव उनसे करते हैं। तनुज ने बताया कि सनी के साथ काम करके बहुत मजा आया। इस फिल्म में उनकी जोड़ी को दर्शक पसंद करेंगें। स्विस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म  के निर्माता हैं फरकान खान और निदेर्शिका हैं जास्मीन डिसूजा। फिल्म 6 मई को संपूर्ण भारत में रिलीज हो रही है।

No comments:

Post a Comment