Thursday 26 September 2024

ऑडी इंडिया ने चंडीगढ़ में नई Audi Q8 लॉन्च की; '100 दिनों का उत्सव' अभियान के साथ 100,000 कारों का मनाया जश्न

By 121 News
Chandigarh, Sept. 26, 2024:- ऑडी इंडिया ने 15 वर्षों में 100,000 कारों की बिक्री का एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन हासिल किया है। यह उपलब्धि भारत में ब्रांड की मजबूत बाजार उपस्थिति, बढ़ते ग्राहक आधार और प्रीमियम वाहनों की बढ़ती मांग का प्रमाण है। खास बात यह है कि भारत में बेची जाने वाली हर चार ऑडी कारों में से एक दोबारा खरीदार द्वारा खरीदी जाती है, जो ग्राहकों के साथ ब्रांड के मजबूत रिश्ते और वफादारी को दर्शाती है।
इस रोमांचक मौके पर, ऑडी इंडिया ने नई ऑडी Q8 भी लॉन्च की है, जो स्पोर्टीनेस और शानदार डिज़ाइन का एक बेहतरीन मिश्रण है। इसकी शुरुआती कीमत 1,17,49,000 (एक्स-शोरूम) है। नई ऑडी Q8 में उन्नत फीचर्स हैं, जैसे नई सिंगल-फ्रेम ग्रिल जिसमें वर्टिकल इनले डिज़ाइन है, एच डी मैट्रिक्स एल ई डी हेडलाइट्स, कस्टमाइज़ेबल डिजिटल लाइट सिग्नेचर, नया डिफ्यूज़र डिज़ाइन, नई R21 ग्रेफाइट ग्रे अलॉय व्हील्स और रेड ब्रेक कैलिपर्स के साथ 3D साउंड सिस्टम। ये सभी फीचर्स ड्राइविंग अनुभव और आराम को और भी बेहतरीन बनाते हैं। ऑडी Q8 की लॉन्चिंग यह साबित करती है कि ऑडी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए लगातार नए और उच्च प्रदर्शन वाले वाहन ला रहा है, जिससे यह उत्सव और भी खास हो गया है।
चंडीगढ़ ऑडी इंडिया के लिए एक प्रमुख बाजार रहा है, और पिछले वर्ष में यहां बिक्री में बढ़ोतरी देखी गई है। शहर में लग्ज़री और परफॉर्मेंस वाहनों के प्रति ग्राहकों की रुचि ब्रांड की कुल बिक्री और नए और प्री-ओन्ड दोनों ऑडी कारों की बढ़ोतरी में महत्वपूर्ण योगदान दे रही है। ऑडी Q3 से लेकर प्रमुख RS e-tron GT, स्पोर्ट्स इलेक्ट्रिक कार तक की मजबूत मांग देखी गई है। ग्राहकों की बदलती जीवनशैली के साथ, लग्ज़री कारों की मांग भी बढ़ रही है। महामारी के बाद, कई यंग प्रोफ़ेशनल और नये एन्त्रप्रेन्योर हाई-एंड वाहन खरीदने की ओर आकर्षित हो रहे हैं। आज ऑडी इंडिया के 70% ग्राहक 50 वर्ष से कम आयु के हैं। ऑडी इंडिया को विश्वास है कि चंडीगढ़ जैसे प्रमुख बाजार में आने वाले महीनों में बिक्री और भी बढ़ेगी।
ब्रांड ने भारतीय सड़कों पर 100,000 कारों के इस महत्वपूर्ण माइलस्टोन को मनाने के लिए '100 दिनों का उत्सव' अभियान शुरू किया है, जिसमें नए और मौजूदा ग्राहकों के लिए विशेष लाभ शामिल हैं। इस त्योहार के अवसर पर ग्राहकों को सर्विस प्लान और कॉम्प्रिहेंसिव सर्विस वैल्यू प्लान्स पर 10% की छूट मिलेगी, साथ ही एक्सटेंडेड वारंटी और ऑडी जेनुइन एक्सेसरीज पर भी 10% की छूट दी जा रही है। इसके अलावा, ऑडी जेनुइन मर्चेंडाइज और कलेक्शन पर 20% की छूट, साथ ही आकर्षक फाइनेंस और एक्सचेंज ऑफ़र्स भी उपलब्ध हैं, जिससे यह ऑडी के शानदार अनुभव का आनंद लेने के लिए एक बेहतरीन समय बन गया है।

No comments:

Post a Comment