Tuesday 23 April 2024

केंद्रीय आर्य सभा ने भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन का समर्थन किया

By 121 News
Chandigarh, April 23, 2024:- लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवर संजय टंडन को समाज के सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है और मंगलवार को केंद्रीय आर्य सभा ने भी संजय टंडन को अपना पूरा समर्थन देने भरोसा दिया।

अपनी संपर्क यात्रा से पहले संजय टंडन आर्य समाज मंदिर, सेक्टर 7 में पहुंचे तो आर्य सभा के सदस्यों ने उनका भव्य स्वागत किया और कहा कि वे उनके साथ हैं। केंद्रीय आर्य सभा के सभी सदस्यों और पदाधिकारियों ने कहा कि वे लोकसभा चुनाव में टंडन को हर तरह से समर्थन देने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही वे शहर के लोगों को बीते 10 सालों में भाजपा के विकास कार्यो के प्रति जागरूक करेंगे ताकि वे बढ़चढ़ कर भाजपा को वोट दें।

बीते कई दशकों से चंडीगढ़ निवासी संजय टंडन ने कहा कि वे शहर भर में सामाजिक और जनसेवा करने वाले संगठनों से जुड़े हुए हैं और हर काम में उनका साथ दिया है। उन्होंने कहा कि आर्य समाज से वे लम्बे समय से जुड़े हुए हैं इसलिए उनका आर्य समाज से काफी लगाव भी हैं।

उन्होंने बताया कि उन्होंने शहर में यूटीसीए की स्थापना कर शहर के खिलाड़ियों के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म प्रदान किया है और बीसीसीआई से मान्यता प्राप्त करवा कर खिलाड़ियों को देश-विदेश में चंडीगढ़ का नाम रौशन करने का मौका भी दिया है। अब चंडीगढ़ के खिलाड़ी इस प्लेटफार्म की बदौलत आईपीएल तक पहुंच रहे हैं।

टंडन ने साझा किया कि कोविड-19 के उन्होंने अपने सामाजिक जिम्मेदारी का अच्छी तरह से निर्वाह किया। उन्होंने बताया कि कोविड का समय ऐसा था जब लोगों को मास्क की कमी हो रही थी। जिसपर उन्होंने बिना समय गवाएं, अपने सम्मान समारोहों के पडे़ नारंगी रंग के सिरोपों का काट कर दर्जी से मास्क बनवाकर लोगों में वितरित किए। ऐसे समय में व्यापारियों ने भी उनको कपड़ा मुहैया करवाकर अपना पूर्ण सहयोग दिया। इतना ही नही शहर में भारत विकास परिषद के सहयोग से उन्होंने कोविड के दौरान कोविड केयर सेंटर खोलने वाले वे पहले स्वयं वे थे। उन्होंने कोविड में मरीजों को आक्सीजन, स्टीम इन्हेलेशन किट और दवाएं फ्री उपलब्ध करवाईं।

टंडन ने कहा कि वे शहर मे रहते हैं और लगातार शहरवासियों के निरतंर संपर्क में रहते हैं और जरूरत पड़ने पर हर समय सहायता के लिए तैयार रहते हैं। इस मौके पर उन्होंने मतदान के अधिकार के प्रति जागरूक भी किया, और कहा कि शहर में अन्य विकास कार्यो में तेजी लाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

इस मौके पर टंडन के साथ सभा के प्रधान रविंदर तलवार,व अन्यों में योग राज चैधरी, प्रकाश चंद शर्मा, कर्नल धर्मवीर, पवन पाल, अजय गुप्ता, मधू जसूजा, डॉ. वीपीटी मलिक उपस्थित थे ।

No comments:

Post a Comment