Monday 10 April 2023

By 121 News
Chandigarh, Apr.10, 2023:-होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, सेक्टर 26, चंडीगढ़ ने डॉ. एस. हैनिमैन के 268वें जन्मदिन के अवसर को विश्व होम्योपैथी दिवस बहुत उत्साह से मनाया। आर.पी. जोशी, आईपीएस (सेवानिवृत्त), होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल एसोसिएशन, सेक्टर 26, चंडीगढ़ के अध्यक्ष मुख्य अतिथि थे। डॉ. सुनील के. शर्मा, उपाध्यक्ष और प्रो. सतीश दीवान, सचिव भी इस अवसर पर उपस्थित थे।
 
मुख्य अतिथि आर पी जोशी द्वारा दीप प्रज्वलन और माल्यार्पण के साथ समारोह की शुरुआत हुई। आर.पी. जोशी, आईपीएस (सेवानिवृत्त), और कॉलेज के प्राचार्य (डॉ.) अंकित दुबे के समक्ष छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रस्तुति से उनके साथ=साथ दर्शकों का मन मोह लिया। डॉ. एस. हैनिमैन के 268वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में केक भी काटा गया। सभी छात्रों और कर्मचारियों ने इस दिन को बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया।
 चिकित्सा के क्षेत्र में बीएचएमएस के नए बैच 2022-23 के स्वागत में कॉलेज प्रांगण में डब्ल्यूसीसी की रस्म मनाने के लिए व्हाइट कोट सेरेमनी (डब्ल्यूसीसी) का भी आयोजन किया गया। छात्रों को डॉ हैनीमैन की भी शपथ दिलाई गई और एक अच्छा चिकित्सक बनने और होम्योपैथी के सिद्धांतों का पालन करने का वादा किया।

No comments:

Post a Comment