Tuesday, 10 November 2020

न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर को मिले सर्वश्रेष्ठ सम्मान

By 121 News

Chandigarh, NOV. 10, 2020:- न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर के मशहूर ब्रांड को 31-40 एचपी कैटेगरी में अपोलो फार्म पॉवर बेस्ट ट्रैक्टर अवार्ड और खेती के मशीनीकरण को बढ़ावा देने के लिए सर्वश्रेष्ठ सीएसआर पुरस्कार प्रदान किया गया है। न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर के 3037 टीएक्स ट्रैक्टर ने यह प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त कर कैटेगरी में अपनी लोकप्रियता और दबदबा बढ़ा लिया है। फार्म पॉवर अवार्ड्स की शुरुआत इंडियन चैंबर ऑफ फूड एंड एग्रीकल्चर (आईसीएफए) ने की और इसका प्रायोजक अपोलो टायर्स है। यह भारतीय ट्रैक्टर उद्योग में शक्तिशाली अनुसंधान और विकास के लिए इनोवेशन और कृषि कार्य क्षमता और लाभ बढ़ाने में मशीनीकरण की सकारात्मक भूमिका का सम्मान है।

इस अवसर पर कुमार बिमल, सेल्स डायरेक्टर, न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर ने बताया कि हमें अत्यंत प्रसन्नता है कि आईसीएफए और एग्रीकल्चर टुडे जैसे विशिष्ट संस्थान ने हमारी क्षमता को पहचाना और हमें सम्मान दिया। न्यूहॉलैंड ने हमेशा नई तकनीक को बढ़ावा देने और ग्राहकों को प्रयाप्त लाभ देने का प्रयास किया है। 3037 टीएक्स में बेजोड़ शक्ति, ईंधन सक्षमता, आराम और स्टाइल सभी का तालमेल है इसलिए कृषक समुदाय के सबसे पसंदीदा ट्रैक्टरों में यह एक है।

 उन्होंने कहा कि यह सभी जानते हैं कि देश का कृषि उत्पादन बढ़ाने के लिए खेती का मशीनीकरण महत्वपूर्ण है। इस दिशा में बढ़ते हुए न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर ने सस्ती और लाभदायक कीमत पर श्रेणी में सर्वोत्तम ट्रैक्टरों की बड़ी रेंज और खेती के मशीनीकरण के समाधान पेश कर भारतीय समाज के प्रति जिम्मेदारी निभाने का परिचय दिया है।

No comments:

Post a comment