Monday 1 June 2020

ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित

By 121 News
Chandigarh June 01, 2020:-कोरोना महामारी संकट काल के दौरान समाज सेवा अहम भूमिका निभाने वाले पुलिस कर्मियों और समाजसेवियों को आज ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन की तरफ से आज सिरोपा और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। सेक्टर 19 के रोमन कैथोलिक चर्च के फादर केजस ने प्रभु यीशु मसीह की प्रार्थना कर समाज की भलाई की कामना की और कोरोना बीमारी से इस संसार को अलविदा कह चुकी आत्माओं की शांति प्रदान करने की कामना की।
इस मौके सेक्टर 36 पुलिस स्टेशन के एडिशनल एस एच ओ बलजीत सिंह और  कोरोना संकट के दौरान गरीब और जरूरतमन्दों को 02 वक़्त का खाना मुहैया करवाने के लिए अपनी जान की परवाह किये वगैर निःस्वार्थ भाव से सेवा में लगे रहे समाजसेवी रविंदर सिंह बिल्ला और उनकी टीम को भी सिरोपा और स्मृति चिन्ह के साथ साथ मदर टेरेसा अवार्ड 
देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर लॉरेंस मलिक,ब्रायन एंडरसन, चेरियन जॉन, एलिशा मसीह, यून्स पीटर, जगदीश सिंह, हंस राज रोहित मसीह और गौतम दत्ता भी उपस्थित थे।
लॉरेंस मलिक ने बताया कि ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने लाक्डाउन दौरान एसोसिएशन की तरफसे भी जरूरतमन्दों की सहायता हेतु राशन किट, लंगर, मास्क, ग्लव्स और सैनिटाइजर बाँटे गए।

No comments:

Post a Comment