Thursday, 5 July 2018

प्रोजेक्ट शक्ति नंबर लांच करेंगी कुमारी सैलजा

By 121 News

Chandigarh 05th July:- हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की ओर से प्रोजेक्ट शक्ति नंबर का शुभारंभ शुक्रवार को सेक्टर 5 होटल शिराज से किया जाएगा । हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपप्रधान एवं मीडिया कोऑर्डिनेटर रंजीता मेहता ने बताया कि इस शक्ति प्रोजेक्ट की लॉन्चिंग के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा पहुंच रही हैं। इस कार्यक्रम में कुमारी सैलजा बतौर मुख्य अतिथि महिलाओं को कांग्रेस की नीतियों के बारे में अवगत करवाएंगे और शक्ति प्रोजेक्ट की जानकारी देंगे साथ ही प्रदेश में भाजपा सरकार की महिला विरोधी नीतियों को भी उजागर किया जाएगा।

रंजीता मेहता ने बताया कि इस समारोह में अध्यक्षता हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्षा सुमित्रा चौहान करेंगी, जबकि विशेष अतिथि के तौर पर हरियाणा की पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल भी पहुंच रही हैं। रंजीता मेहता ने महिलाओं का आह्वान किया कि वह अधिक से अधिक प्रोजेक्ट शक्ति की लांचिंग पर पहुंचे ताकि भाजपा सरकार को पता चल सके कि मौजूदा समय में महिलाएं सरकार की नीतियों से कितना दुखी हैं। रंजीता मेहता ने बताया कि प्रोजेक्ट शक्ति की लॉन्चिंग के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और इस प्रोजेक्ट का उद्देश्य महिलाओं को सीधा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी एवं अन्य वरिष्ठ नेताओं से सीधे कनेक्ट करवाना है इस प्रोजेक्ट से महिलाओं को अपनी शक्ति को पहचानने का भी अवसर मिलेगा।

रंजीता मेहता ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक नए प्रोजेक्ट की शुरुआत की गई थी । राहुल गांधी की ओर से लॉन्च किए गए इस प्रोजेक्ट को 'शक्ति' नाम दिया गया। राहुल गांधी का कार्यकर्ताओं के प्रति मानना है कि आप हमारे कार्यकर्ता हो, आप हमें शक्ति देते हो, हमारे संदेश को घर-घर पहुंचाते हो, हमारी विचारधारा को घर-घर पहुंचाते हो और हमारे लिए लड़ते हो लेकिन मैं जब भी आपसे मिलता हूं तो आपकी एक ही शिकायत होती है कि आपकी आवाज जिस तरह संगठन में सुनाई देनी चाहिए, सुनाई नहीं देती है। हम चाहते हैं कि आपकी आवाज सबको संगठन के अंदर अच्छी तरह सुनाई दें इसलिए हम आपके लिए प्रोजेक्ट शक्ति लाए हैं। प्रोजेक्ट शक्ति से जुडऩे के लिए वोटर आइडी नंबर एसएमएस करें, जिसके जरिए पार्टी के लोग कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत शुरू करेंगे। शक्ति प्रोजेक्ट के तहत कांग्रेस की सभी प्रदेश इकाइयां अपने कार्यकर्ताओं के वोटर आईडी एकत्र करने के साथ उनसे सीधा संपर्क साधना शुरू करेंगी।