Friday, 8 June 2018

जादूगर ओ.पी.शर्मा ने पंचकूला में निकाला रोड शो: आंखों पर पट्टी बांध चलाया मोटरसाइकिल

By 121 News

Chandigarh 08th June:- विश्व विख्यात महान जादूगर ओ पी शर्मा ने पंचकूला के अग्र क्रांति मंच के सहयोग से समाज में फैली भ्रामक कुरीतियों और अंधविश्वास के प्रति लोगों को जागरूक करने और साथ ही यातायात के नियमो के प्रति उन्हें जागरूक करने के मकसद से आज पंचकूला की सड़कों पर आंखों पर पट्टी बांध मोटरसाइकिल दौड़ाई तो राह जाते सब लोग हक्के बक्के रह गए। इसके साथ ही ओ पी शर्मा जी ने अपने पूरे स्टाफ के साथ एक रोड शो भी निकाला। जादूगर ओ पी शर्मा जी का काफिला शहर की सड़कों पर जिधर से भी निकलता, लोग उनके अंदाज़ और करिश्मों को देख दांतों तले उंगली दबा लेते। आंखों पर पट्टी बांध कर मोटरसाइकिल चलाने वाला उनका ये रोड शो सेक्टर 16 मार्किट से शुरू होकर सेक्टर 15, 14, 11, 10, 9, 8, 7, 18 और 17से गुजरता हुआ वापिस सेक्टर 16 मार्किट में ही समाप्त हुआ। इस मौके पंचकूला की मेयर उपिंदर कौर वालिया, हरयाणा  महिला कांग्रेस की प्रवक्ता रंजीत मेहता, अग्र क्रांति मंच के प्रेजिडेंट सुरिंदर गोयल, चेयरमैन भगवान दास, जनरल सेक्रेटरी सुमीत सिंगला, अजय जैन केशियर, वाईस प्रेजिडेंट यश गर्ग, कृष्ण गोयल ,सौरभ गर्ग ,पवन गुप्ता, नरेंद्र जैन,राजीव गुप्ता आदि भी उपस्थित  हुए।

जादूगर ओ पी शर्मा ने आंखों पर पट्टी बांध कर मोटरसाइकिल चलाने की पूरी प्रक्रिया लोगों की मौजूदगी में की। उन्होंने सबसे पहले आटे की लोई की टिकिया बना कर आंखों पर रखी, उसके बाद मोटे काले कपड़े की पट्टी बांधी फिर अपने चेहरे को मोटे काले नकाब से ढका। लोग उनकी इस प्रक्रिया को देख भी हैरत में पड़ गए। उन्हें लगता था कि जादूगर यूही आँखों को ढक लेते है और अंदर से सब दिखता रहता है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए जादूगर ओ पी शर्मा ने बताया कि उनका मैजिक शो चंडीगढ़ के सेक्टर 17 स्थित नीलम सिनेमा में 18 मई से चल रहा है। जिसका उद्घाटन चंडीगढ़ के मेयर देवेश मौदगिल व एडिशनल सॉलिसिटर गवर्नमेंट ऑफ इंडिया सत्यपाल जैन ने किया था। उन्होंने बताया कि पंचकूला में रोड शो का उद्देश्य लोगों को समाप्त होती जा रही जादुई कला से अवगत करवाना है। ताकि लोग मैजिक शो देखे और जादुई कला से परिचित हो।

उन्होंने आगे कहा कि उनके जादुई पिटारे में यहां असंख्य जादुई करिश्मे है वही वो अपने मैजिक शो के जरिये समाज को सामाजिक संदेश भी देते है।