Tuesday, 24 April 2018

चंडीगढ़ कार डीलर्स ने राम दरबार में कार बाजार न लगाने का लिया फैसला: अपराधिक एरिया होने कि वजह से कार डीलर्स ने लिया फैसला

By 121 News

Chandigarh 24th April:- चंडीगढ़ कार डीलर एसोसिएशन आज कार डीलर्स कि हुई एक अहम् बैठक में निकट भविष्य में रामदरबार में प्रत्येक रविवार को लगने वाले कार बाजार को नगर निगम द्वारा सुनिश्चित किये गए स्थान पर कार बाजार न लगाने का फैसला किया है। ऐसा उन्होंने कार डीलर्स की सुरक्षा को लेकर किया है ।

चंडीगढ़ कार डीलर एसोसिएशन के नव निर्वाचित प्रधान गुलशन कुमार ने यहाँ ज़ारी प्रेस रिलीज़ में कहा कि नगर निगम द्वारा जो कार बाजार के लिए एरिया और स्थान सुनिश्चित किया है, वो सुरक्षा के लिहाज़ से सही नहीं है। क्यों कि हाल ही में इस जगह पर कार पार्किंग को लेकर एक हत्या हुयी थी। दूसरा कार बाजार के दौरान कार डीलर्स के पास कैश भी इकठा होता है, राम दरबार एरिया अपराधिक एरिया भी माना जाता है । जिसकी रिपोर्ट एरिया के एस एच ओ भी अपने उच्च अधिकारियो को दे चुके है कि रामदरबार एरिया सुरक्षित क्षेत्र में नहीं आता।  गुलशन कुमार ने कहा कि इस से पहले कार बाजार हाई प्रोफाइल एरिया में लगता था, यहाँ पर उच्च और मध्यम स्तर के कस्टमर्स आते थे। लेकिन यहाँ पर इनकी आवक खतम हो गयी है, जिस कारण बिज़नेस काफी हद तक परभावित हुआ है। जिस कारण कार डीलर्स के दिल में डर बैठ गया है । इस लिए सभी कार डीलर्स ने एक मत से फैसला लिया है कि रविवार को राम दरबार में कार बाजार नहीं लगाया जायेगा।