Monday, 24 July 2017

एैली में दिखेगा कश्मीर में रहने वाले लोगों का दर्द

By 121 News

Chandigarh 24th July:- हॉलीवुड फिल्म एैली के लिए लुक टेस्ट देने के लिए रविवार को सेक्टर 3 होलीडे इन में कई जानी मानी मॉडल्स पहुंची। इस लुक टैस्ट के दौरान मॉडल्स ने हिंदी में डॉयलॉग बोलकर सुनाये, साथ ही उनके फेस की मूवमेंट एवं कश्मीरी लुक को भी टैस्ट किया गया। सिल्वरओक के बैनर तले बन रही फिल्म एैली भारत एवं पाकिस्तान के संबंधों पर आधारित है, जिसमें भारतीय सेना के संघर्ष को दर्शाया जाएगा।

एैली के प्रोड्यूसर सुखप्रीत सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि यह एक नोबल के आधार पर फिल्म बनाई जा रही है, जोकि मिर्जा वाहिद द्वारा 2011 में लिखा गया है। सुखप्रीत सिंह ने बताया कि फिल्म मे बताया गया है कि पाकिस्तान के आतंकवाद के कारण एक परिवार को किस तरह परेशानी उठानी पड़ती है। सिल्वरओक की इस फिल्म में भारतीय सेना को सराहा गया है कि वह किस तरह से लोगों को रेसक्यू करते हैं। पूरी फिल्म में हॉलीवुड के कलाकार होंगे, केवल हीरो एवं हीरोइन भारत से होंगे, क्योंकि दोनों की लुक कश्मीरी दिखानी है। यह फिल्म 2018 तक सिनेमा में दिखाई जाएगी।

सुखप्रीत सिंह ने बताया कि हमारे डाटा के हिसाब से 8 लड़कियों को सेलेक्ट किया गया था, जिनकी कश्मीरी लुक दिखती थी, उन्हीं को लुक टेस्ट के लिए बुलाया गया है। ओपन लुक टेस्ट नहीं था। इस फिल्म का 80 प्रतिशत शूट भारत एवं 20 प्रतिशत यूएसए में होगा। इस फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये आने की संभावना है। सुखप्रीत सिंह ने बताया कि 2015 में फिल्म बनाने के बारे में सोचा था, जोकि अपना बनाने के लिए काम शुरु हो गया है। फिल्म के डायरेक्टर एमेंडरा है। म्युजिक मारवेल स्टूडियो यूएसए ने दिया है।