Saturday 11 March 2017

पंजाब में कांग्रेस पार्टी की शानदार जीत पर हार्दिक बधाई:तंवर

By 121 News

Chandigarh 11th March:- हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने पंजाब विधान सभा में कांग्रेस पार्टी की शानदार जीत पर कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष हुल गांधी तथा पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कैप्टन अमरेंद्र सिंह को हार्दिक बधाई दी है।

आज यहां जारी एक प्रैस वक्तव्य में डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि पिछले दस वर्षों में अकाली-भाजपा गठबन्धन की सरकार ने पंजाब को बर्बाद करने का काम किया है। अकाली-भाजपा के नेताओं के संरक्षण में ड्रग माफिया खूब फला-फूला है जिससे पंजाब का नौजवान नशे की गिरफ्त में गया। अकालियों के डर से उद्योग पलायन कर गए जिससे पंजाब को गहरे आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। किसान विरोधी नीतियों के कारण किसान बर्बाद हो गया यहां तक कि कई किसानों को खुदखुशी करनी पड़ी। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार हर क्षेत्र में पूर्णतया विफल रही है।

डॉ. अशोक तंवर ने पंजाब में कांग्रेस पार्टी की शानदार जीत पर पुन: बधाई देते हुए विश्वास जताया कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सरकार प्रदेश की बहबूदी हर वर्ग की भलाई के लिए अविलंब कार्य करना शुरू कर देगी और ड्रग माफिया पर लगाम लगाने के लिए ठोस कदम उठायेगी।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेसाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने गोवा मणिपुर में भी अच्छा प्रदर्शन किया है और हम वहां पर भी सरकार बनायेंगे।

No comments:

Post a Comment