Saturday, 11 March 2017

शहीद फेरुमन अकाली दल ने कैप्टेन अमरिंदर सिंह को कांग्रेस पार्टी की शानदार जीत पर दी बधाई

By 121 News

Chandigarh 11th March:- शहीद फेरुमन अकाली दल के प्रधान जसबीर सिंह महंत ने पंजाब राज्य में कांग्रेस पार्टी की पूर्ण बहुमत से हुई जीत पर कैप्टेन अमरिंदर सिंह की बधाई दी है। जसबीर महंत ने उम्मीद जताई है की राज्य की जनता ने जो विश्वास अमरिंदर सिंह में जो विश्वास जताया है, इसमें वो खरा उतरेंगे और राज्य में विकास की बहार लाएंगे। 

जसबीर सिंह महंत ने कहा की अमरिंदर सिंह अब निश्चित रूप से राज्य के ज्वलंत मुद्दे एस वाई एल मुद्दे पर कोई ठोस कदम उठाएंगे। उन्होंने कहा की यूँ तो राज्य इस हालत में नही की सूबे की एक बूँद पानी भी किसी अन्य राज्य को दी जाये पर हरियाणा अपना छोटा भाई है, उन्हें पानी अन्य तरीके से भी दिया जा सकता है।इसके लिए उनके पास उपयक्त सुझाव भी है अगर कैप्टन नेतृत्व वाली सर्कार उनसे सुझाव मांगती है तो अपने राज्य की एक बूँद पानी देते हुए अन्य तरीके से पानी दिए जाने का तरीका बता सकते है।

पंजाब में कांग्रेस पार्टी की शानदार जीत पर पुन: बधाई देते हुए विश्वास जताया कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सरकार प्रदेश की तरक्की हर वर्ग की भलाई के लिए अविलंब कार्य करना शुरू कर देगी और ड्रग माफिया पर लगाम लगाने के लिए ठोस कदम उठायेगी।

No comments:

Post a Comment