Monday 27 June 2016

विशव कल्याण सेवा समिति द्वारा आशीष चंगाई प्रार्थना महासभा का आयोजन 27 जून को

By 121 News

Chandigarh 27th June:- विशव कल्याण सेवा द्वारा आशीष चंगाई प्रार्थना महासभा का आयोजन किया जा रहा है सभा  का आरंभ  प्रार्थना के साथ किया जाएगा।  उसके पश्चात मिरेकल चर्च गान समूह प्रभु यीशु के गीतों के द्वारा आराधना में  भाग लेगा। 

इस सभा के मुखयवक्ता बिलासपुर (छत्तीसगढ़) से आये  पास्टर  पैरल सिंह पवित्र बाइबल से प्रभु  यीशु  के वचनों का उद्धार पाने का सन्देश देंगे कि प्रभु यीशु सारी मानवजाति के लिए उद्धार और पापों की क्षमा लेकर आये। इस सभा में दुखी , बीमारों और हताश लोगो के लिए बिना भेदभाव के प्रार्थना की जाएगी। 

तत्पश्चात विशव कल्याण सेवा के अध्यक्ष मुख्य अतिथि रेव्ह. पास्टर पॉल विक्की वैद समाज को प्रभु यीशु की शिक्षाओं  पर चलने का सन्देश देंगे और पवित्र बाइबल से बतायंगे कि  प्रभु यीशु ने कहा है कि मैं इस धरती पर सेवा टहल करवाने नहीं परन्तु  सेवा करने आया हूँ।  हमे भी नि:स्वार्थ और बिना भेदभाव के लोगो की सेवा करनी चाहिए।  प्रभु यीशु मसीह सारी मानवजाति के पापों की क्षमा और उद्धार के लिए  मारे गए , गाड़े गए , और तीन दिन के बाद मुर्दों में से जिन्दा हो गए और आज भी जिन्दा हैं और जल्द ही जगत का न्याय  करने आने वाले हैं  जो कोई प्रभु यीशु मसीह पर विश्वास करता है वो अंनत जीवन पाता है।   सभा के अंत में पास्टर पैरल सिंह पास्टर पॉल विक्की वैद आशीष चंगाई की प्रार्थना करेंगे।  

 

No comments:

Post a Comment