Thursday 19 December 2013

SINGER USHA TIMOTHI REMINDS YESTER YEARS:SUNG SONG WITH RAFI,MUKESH & MANNA DEY

By 121 News Reporter
Chandigarh 19th December:- " जब जब बहार आयी , और फूल मुस्कराये , मुझे
तुम याद आये" , "जो तू रात कड़ी थी छत पे , मैं समझा के चाँद निकला"जैसे
प्रसिद्ध गानों की गायिका ऊषा तिमोथी आज चंडीगढ़ किसी निजी कार्य के लिए
आयीं तो वह पत्रकारों से सम्बोधित हुईं। उन्होंने अपने यादगार दिनों की
यादें पत्रकारों से सांझी की। उषा तिमोथी ने बताया के उन्होंने 13 साल
की उम्र में अपना पहला फ़िल्मी गाना मोहम्म्द रफ़ी के साथ फ़िल्म हिमालय कि
गोद में के लिए गाया। इसके बाद एक के बाद एक सुपरहिट गाने गाये। पर
मेरी आवाज़ लता जी और आशा जी से काफी मिलती थी ,इसीलिए में उके प्रभाव के
नीचे कर रह गयी। पर फिर भी मैंने जितने गीत गाये , सभी को बहुत पसंद
किया गया। मेरे परिवार में कोई और प्रोफेशनल गाने वाला नहीं है पर सबकी
आवाज़ बहुत अछहि है। आज की गायकी में आवाज़ तो है पर बोल बेदम है जिसके
कारण गाने ज़्यादा दिन प्रचलित नहीं रहते। उन्होंने युवाओं से अपील की के
वह नक़ल तो करें ,पर अकाल से। उन्होंने नयें गायकों में सोनू निगम ,
शर्या घोषाल और राहत फतह अली खान की भरपूर प्रशंसा की।

No comments:

Post a Comment