Tuesday 2 July 2024

सुरेंद्र पाल बाज़ीगर बने ड्डू माजरा आर डब्ल्यू ए के प्रधान ब्लॉक प्रेसिडेंट हरजिंदर प्रिंस ने मुंह मीठा करवा दी मुबारकबाद

By 121 News
Chandigarh, July 02, 2024:-ड्डूमाजरा कॉलोनी में आर डब्ल्यू ए के हुए चुनाव में सुरेन्द्र पाल बाज़ीगर प्रधान चुने गए है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को  492 मतों से मात दी। 
     ड्डूमाजरा कॉलोनी में आर डब्ल्यू ए के हुए चुनाव सम्पन्न हुए। जिसमे कुल 11 कैंडिडेटो ने भाग लिया। इसमें कुल 2671 मतदाता रहे, जिन्होंने ने उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला किया। चुनाव प्रक्रिया में  बाजीगर समुदाय के सुरेंद्र पाल विजयी रहे। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को 492 वोटो  से मात देते हुए प्रधान पद हासिल किया। नवनिर्वाचित प्रधान सुरेंद्र पाल बाज़ीगर ने विजयी होकर प्रधान चुने जाने पर ड्डू माजरा कॉलोनीवासियों का धन्यवाद किया और अपनी जिम्मेदारी का कर्तव्यनिष्ठा से निर्वाहन करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि आर डब्ल्यू ए की कार्यकारिणी का जल्द ही गठन किया जाएगा और एरिया की सभी समस्याओं विशेषकर डंपिंग ग्राउंड के मामले के निवारण को लेकर जल्द ही चंडीगढ़ प्रशासक सहित प्रशासन के आलाधिकारियों से मुलाकात करेंगे, उनका प्रयास रहेगा कि क्षेत्र वासियों को जल्द से जल्द इस समस्या से निजात दिला सकूं।    वहीं हरजिंदर सिंह प्रिंस, ब्लॉक प्रेसिडेंट, बलबीर मस्त और रमेश कुमार ने अपने 26 नंबर वार्ड की तरफ से सिरोपा डालकर और लड्डुओं से नवनिर्वाचित प्रधान सुरेंद्र पाल बाज़ीगर का मुंह मीठा कराते हुए उन्हें मुबारकबाद दी और क्षेत्र की समस्याओं को प्राथमिकता के साथ हल करवाने का आहवान किया।

No comments:

Post a Comment