Monday 26 October 2020

बेहतर सुरक्षा प्रदान करने वाला स्मार्ट वाई-फाई कैमरा लॉन्च

By 121 News

Chandigarh Oct. 26, 2020:- एजबिज, प्रमुख वैश्विक स्मार्ट होम सिक्योरिटी ब्रांड है, जो घर और कार्यालयों के लिए इनोवेटिव सुरक्षा समाधान प्रदान करता है, ने अब अपना नया सी4डब्ल्यू आउटडोर स्मार्ट वाई-फाई कैमरा लॉन्च किया है। यह एक प्रोफेशनल और विश्वसनीय कैमरा है, जो आपके घर, दुकानों या छोटे व्यवसाय के आंतरिक और बाहरी क्षेत्रों की सुरक्षा प्रदान करता है, जिसमें सक्रिया सुरक्षा के लिए सायरन और स्ट्रोब लाइट, एक्स्टेंडड नाइट विजन, टू-वे टॉक, पानी और धूल प्रतिरोधी, और कई और एडवांस्ड फीचर्स प्रदान किए गए हैं।  इसकी उत्पाद श्रृंखला में उच्च गुणवत्ता और अत्याधुनिक स्मार्ट कैमरे और सिक्योरिटी सिस्टम्स शामिल हैं, जो कनेक्ट करने और स्थापित करने के लिए काफी आसान हैं।

सी4डब्लयू कैमरा एक एक्टिव डिफेंस फीचर से लैस है। जब कोई आपके द्वारा निर्धारित विशिष्ट समय में तय और सुरक्षित क्षेत्रों में प्रवेश करता है, तो सी4डब्लयू एक वार्निंग लाट को फ्लैश करेगा और घुसपैठियों को दूर भगाने के लिए एक सायरन बजाएगा। एक बार अलार्म चालू हो जाने के बाद, आपके स्मार्टफोन पर एक सूचना  भेजी जाएगी, जो आपको यह देखने में मदद करती है कि क्या हुआ है और उसके अनुसार अगली आवश्यक कार्रवाई करें।

सी4डब्ल्यू कैमरा में कस्टमाइज़्ड वॉइस अलर्ट जैसे एडवांस्ड फीचर्स हैं, जो विजिटर्स को सौम्य तरीके से यह याद दिलाने में मदद करती हैं कि उन्होंने एक संरक्षित क्षेत्र में प्रवेश किया है। सी4डब्ल्यू कैमरा आपको एजविज ऐप पर तीन 10 सेकंड की ऑडियो रिकॉर्डिंग करने की सुविधा देता है ताकि आप घुसपैठ के मामले में ऑडियो चलाकर अपनी संपत्ति की रक्षा अपने तरीके से कर सकें। आप ''यू आर ऑन प्राइवेट प्रॉपर्टी-आप निजी संपत्ति पर हैं'' या ''इनट्रूजन अलर्ट-घुसपैठ चेतावनी'' या अपनी पसंद के कोई भी संदेश बना सकते हैं जो आपकी प्रॉपर्टी पर घुसपैठ के मामले में दोबारा से प्ले किया जा सकता है। 

कैमरे में टू-वे टॉक जैसा महत्वपूर्ण फीचर भी है, जिसमें कैमरे में इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर होते हैं और साथ ही आपके मोबाइल डिवाइस पर एजवि ऐप की मदद से आप अपने प्रियजनों के साथ आसानी से बातचीत कर सकते हैं और सुन सकते हैं।

सी4डब्ल्यू कैमरा मन की शांति प्रदान करने के लिए आईपी67 प्रमाणित जल और धूल संरक्षण डिजाइन और टूरएट हाउसिंग है-मौसम चाहे कोई भी हो। आपको सभी प्रकार के मौसम में किसी भी व्यवधान के बिना हाई क्वालिटी की तस्वीरों के साथ अपने परिसर की सुरक्षा का आश्वासन दिया जाता है।

कई भंडारण विकल्पों के साथ, आप अपनी रिकॉर्डिंग को बचाने के लिए चुन सकते हैं। कैमरा 256जीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करता है। आप केबल का चयन भी कर सकते हैं क्योंकि यह लैन पोर्ट से लैस है। उसी समय, आप अपने डेटा को अत्यधिक सुरक्षित और एन्क्रिप्टेड एजविज क्लाउड स्टोरेज में सुरक्षित रखने के लिए एलविज क्लाउड स्टोरेज का उपयोग कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment