Wednesday, 21 October 2020

ओयो होटल और होम्स ने अपनी नई कैंपेन 'सेनिटाइज्ड बिफोर योर आईज' के लिए सोनू सूद को बनाया ब्रांड एम्बेसडर

By 121 News

Chandigarh Oct. 21, 2020:-वैश्विक महामारी के चलते लागू किये गए नेशनल लॉकडाउन के बाद देश दोबारा आगे बढ़ रहा है। और इसी के चलते यात्राएं भी खुल रही है, लेकिन अब इसका एक अलग रूप देखने को मिल रहा है। जिसमें लगातार विकसित हो रहे नए ट्रेंड सुरक्षा पर कड़ी नजर रखते हुए, ओयो होटल्स एंड होम्स ने मई 2020 में यूनीलीवर के साथ अपनी स्वच्छता और सैनीटाइज़ेशन के प्रयासों को बढ़ाने के लिए सनीटाईज़ेड स्टेस की शुरूआत की। वास्तविक समय में हॉस्पिटैलिटी चैन के स्वच्छता प्रयासों का प्रदर्शन करने और यात्रियों के भीतर विश्वास कायम करने के लिए, इसे आगे बढ़ाते हुए ओयो  ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के साथ इंटीग्रेटेड कैंपेन 'सेनिटाइज्ड बिफोर योर आईज' (एसबीवाईई) लांच की। यह कस्टमर फोकस्ड कैंपेन का विज्ञापन - पहले स्प्रे, फ़िर स्टे 'के साथ टीवी और डिजिटल प्लेटफार्मों पर लाइव हो गया है। सोनू सूद पंजाब के मोगा शहर के रहने वाले हैं।

चूंकि राज्य की सीमाएँ पर्यटकों के स्वागत के लिए एक बार फिर से तैयार हो चुकी हैं, इसलिए लोग लंबे समय से अवकाश लेकर किसी हिल स्टेशन पर जाने, निकटतम समुद्र तट पर ड्राइव और शहर की सीमा के भीतर आराम से रहने के लिए उत्साहित हैं। यात्रा निश्चित रूप से दोबारा शुरू हो गई है, परन्तु उपभोक्ता अपनी चिंताओं को कम करने के लिए भरोसेमंद ठहराव और अच्छी व्यवस्था की तलाश कर रहे हैं। और अपनी यात्रा की आकांक्षाओं को पूरा करते हुए उनकी चिंताएं भी किसी हद तक ठीक भी है। इसे समझते हुए, ओयो के नवीनतम अभियान, सेनिटाइज्ड बिफोर योर आईज  का उद्देश्य अपने ग्राहकों को उनके ठहरने की बुकिंग के दौरान मन की सुगमता प्रदान करना है। यह एक ऑन-रिक्वेस्ट पहल है, जिसके माध्यम से ओयो  के मेहमान होटल के ऑन-ग्राउंड स्टाफ से अपनी आंखों के ठीक सामने हाई टच स्पॉट या अक्सर टच किए गए जगहों को साफ करने का अनुरोध कर सकते हैं। सैनीटाइज़ेशन प्रक्रिया दो तरीके से उपयोग की जाएगी  जिसमें पहली एरोसोल डिसइंफेक्टेंट और दूसरी स्प्रे हैंडी सैनीटाइज़र शामिल हैं।

सोनू सूद को नए कांसेप्ट के साथ टीवी और फीचर आधारित सामाजिक फिल्म की अवधारणा ओयो  के संस्थापक और टीम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मेहमानों की सोची प्रक्रिया से एक कदम आगे रहते हैं और मेहमानों से ठीक पहले सभी उच्च स्पर्श जगहों को साफ करते हैं। फिल्म में लाल ओयो टी-शर्ट में सोनू सूद, एक जीवंत ओयो स्टाफ के चरित्र को चित्रित कर रहे हैं।  उदाहरण के लिए, जैसा कि अतिथि कमरे की रोशनी पर स्विच करने का प्रयास करता है, सोनू सूद अतिथि के भाषण को बीच में ही काट देते हैं और तेजी से मास्टर स्विचबोर्ड को स्प्रे करते हैं। इसी तरह, जब अतिथि टीवी पर स्विच करने के लिए पहुंचता है, तो सोनू एक बार फिर अपने भाषण को अस्वीकार कर देते हैं और टीवी रिमोट कंट्रोल को स्प्रे करते हैं और यह अन्य वस्तुओं के साथ जारी रहता है।

इस कैंपेन पर बात करते हुए मयूर होला, हेड ग्लोबल ब्रांड ओयो होटल्स एंड होम्स ने कहा कि ट्रस्ट और प्यार चाय और बिस्किट की तरह हैं। सेनिटाइज्ड बिफोर योर आईज कैंपेन से हम अपने आने वाले मेहमानों की सुरक्षा स्वछता का बेहतर ख्याल रखेंगे। हमारे उपभोक्ताओं ने हाल ही में आयोजित प्रोजेक्ट हैलो में हमसे यह पूछा, जहां हम सभी ने आज अपनी जरूरतों को समझने के लिए 1: 1 को लोगों को बुलाया और बात की। और हम इसे बनाने के लिए खुश हैं। जैसे ही देश नेशनल लॉक डाउन के पश्चात पटरी पर वापस आता है, हम अपने मेहमानों के लिए सेनिटाइज्ड स्टे सुनिश्चित कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि सोनू सूद हमारे लिए सिर्फ एक सेलब्रेटी नहीं है, मतलब वो है। पर वह पहले से ही हममें से एसेट ओनर के रूप में जुड़े हुए हैं। उनका समाज की तरफ सरहानीय है। हम सबके लिए बहुत ही गर्व बात है कि सोनू सूद ने समाज के प्रति अहम योगदान दिया।

ओयो  के साथ अपने एसोसिएशन पर बात करते हुए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि ओयो  के साथ एक एसेट पार्टनर के रूप में, मुझे पिछले कुछ महीनों में ओयो टीम के सक्रिय प्रयासों का पहला अनुभव रहा है।

No comments:

Post a comment