Monday, 19 October 2020

वाल्मीकि शोभा यात्रा आयोजक कमेटी के नवनियुक्त चेयरमैन को किया सम्मानित: वाल्मीकि जयंती मनाने को लेकर की गई चर्चा

By 121 News

Chandigarh Oct. 19, 2020:-  भगवान वाल्मीकि शोभा यात्रा आयोजक कमेटी के नवनियुक्त चेयरमैन कुलदीप ढलौड और पूर्व चेयरमैन गुरचरण सिंह को ड्डूमाजरा और फैदां गांव में सम्मानित किया गया। इस दौरान नवनियुक्त चेयरमैन कुलदीप ढलौड ने एकत्रित लोगों का आभार जताया। उन्होंने इस मौके वाल्मीकि जयंती समारोह को लेकर चर्चा की और इसे कोरोना संकटकाल में सरकारी नियमों का पालन करते हुए इसे किस प्रकार से मनाया जाना चाहिए, उस पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि कमेटी द्वारा वाल्मीकि जयंती के पावन अवसर पर शोभा यात्रा का भी आयोजन किया जाएगा। प्रशासन की तरफ से इसके आयोजन के लिए इजाजत मिल गयी है। सभी शहरवासियों से सरकारी नियमों का अनुसरण करते हुए इसमें बढचढ कर भाग लेने की अपील की जाती है। 

कुलदीप दिलोढ़ ने दोनों स्थानों के वाल्मीकि समुदाय का आभार जताया और कहा कि समुदाय की तरफ से जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है, उसे वो पूरी तन्मयता और निष्ठा से निभाएंगे।

     डडूमाजरा में प्रधान रघुवीर, चेयरमेन हुस्न सिंह आदिवासी, जनरल सेक्टरी मोहनलाल ढलौड, कैशियर नवीन, आनंद, ललित,काकू, सतीश गोगलिया, कुलदीप  गोगलिया, नाथी राम,गोपी,सिमरनजीत कौर, ममता डोगरा, किरण बाला, राजो देवी, संतोष, शिवानी, और फैदां गांव से बबलू बिरला, रवि नेगी, संजय गौरव, राजेश महेंद्र मौर्य, नरेंद्र कुमार, रमेश गिरी, सुरेंद्र चौहान, मंसाराम, और उनकी पूरी टीम ने भगवान वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजक कमेटी का स्वागत किया

No comments:

Post a comment