Friday, 30 October 2020

एलांते ने दिया उपहारों के साथ 23 दिनों की हैप्पीनेस वाली दिवाली मनाने का वादा

By 121 News
Chandigarh Oct. 29, 2020:-ट्राइसिटी के पसंदीदा शॉपिंग डेस्टिनेशन, एलांते मॉल ने 23-दिवसीय 'हैप्पीनेस वाली दिवाली, खुशियों वाली सेल' दिवाली फेस्टिवल की घोषणा की है, जिसमें 200 से अधिक ब्रांड एक्सक्लूसिव दिवाली ऑफर्स और डील्स के साथ भाग लेंगे। एलांते ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए और उन लोगों के लिए सुनिश्चित पुरस्कारों की घोषणा की है, जो 22 नवंबर तक 10,000 रुपए तक की खरीदारी करते हैं। दिवाली फेस्ट 31 अक्टूबर से शुरू होकर 22 नवंबर तक जारी रहेगा।
'द माइटी गरुड़' वह थीम है, जो एलांते मॉल दीवाली के इन 23 दिनों के उत्सवों के दौरान पूरे जोश से सेलिब्रेट किया जाएगा। हिंदू पौराणिक कथाओं में, गरुड़ के महत्व को बताने के लिए, मॉल में प्रमुख टचप्वाइंटस पर रखे गए स्टोरी स्टैंड होंगे, जो कि एक पक्षी है जो भगवान विष्णु का वाहन था। मॉल में रोशनी और सजावट इन कठिन समय के दौरान एक ताज़ा बदलाव लाएगी। इस दौरान मॉल में आने वाले लोगों को पूरी तरह से एक अलग माहौल और एक अलग अहसास मिलेगा।
करें खरीदारी और जीते ईनाम: 10,000/- रुपये की खरीद पर प्रत्येक शॉपर को सुनिश्चित तौर पर 1,000/- रुपए का गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा। वहीं 5 टॉप शॉपर्स को 10,000/- रुपये प्रत्येक का गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा। 
हैप्पीनेस के अवसर पर बोलते हुए, अनिल मल्होत्रा, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर-हॉस्पेटिलिटी एंड कॉर्पोरेट अफेयर्स, नेक्सस मॉल्स ने कहा कि दिवाली, अंधेरे पर रौशनी की आध्यात्मिक जीत, बुराई पर अच्छाई और अज्ञानता पर ज्ञान की जीत का प्रतीक है। यह त्योहार बहुत उत्साह और उत्साह के साथ पूरे देश में मनाया जाता है। समग्र भावना प्यार में से एक है, जिसमें लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताते हैं। त्योहारी सीजन में लोग अपने वार्डरोब को अपग्रेड करते हैं, अपने घरों को सजाते हैं, डाइनिंग-आउट करते हैं और अपने प्रियजनों के लिए उपहार खरीदते हैं।
इसी को ध्यान में रखते हुए, हमने 23-दिवसीय हैप्पीनेस वाली दिवाली, खुशियों वाली सेल, की शुरुआत की है जो 200 से अधिक प्रमुख ब्रांडों के साथ इस साल का सबसे बड़ा सेल फेस्टिवल है और इस दिवाली सीजन डील्स और ऑफर्स की पेशकश करता है। अच्छे खासे डिस्काउंट के साथ एक आकर्षण विशेष रूप से सजाए गए पारंपरिक सजावट और इसका थीम-द माइटी गरुड़-द ईगल, है जिसने भगवान राम और लक्ष्मण को युद्ध के दौरान इंद्रजीत द्वारा छोड़े गए नाग अस्त्र के बुरे प्रभाव से छुटकारा दिलाया था। 
इस दौरान सभी सुरक्षा और स्वच्छता प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा और एक विशेष टास्कफोर्स भी लगातार एक्टिव रहेगी और सुनिश्चित करेगी कि मॉल परिसर के भीतर सुरक्षा मानकों को पूरा किया जाए। पूरे एलांते परिवार की तरफ से हम सभी को हैप्पी और सेफ दिवाली की शुभकामनाएं देते हैं।
एलांते के ओवरऑल थीम में भी दीवाली को प्रोत्साहित किया जाएगा और इस से संबंधित वॉल हैंगिंग्स, रामायण के दृश्यों को दर्शाती सुंदर मधुबनी पेंटिंग से सजी एक गुबंद होगा, और जो अपने आप में कला का खूबसूरत पीस होगा। 
एलांते मॉल परिसर में सुरक्षा और स्वच्छता सुनिश्चित करने के लिए इंडस्ट्री-बेस्ट प्रोसीसर्ज का पालन करेगा। जब वे मॉल में होते हैं तो विजिटर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने उद्योग की सर्वोत्तम प्रक्रियाओं को लागू करने के लिए भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) और ब्यूरो वेरिटास के साथ हाथ मिलाया है। न्यू नॉर्मल में, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे सभी विजिटर्स, रिटेलर्स, और कर्मचारी उनका मॉल के परिसर में स्वागत करते हैं जो सभी सुरक्षा और स्वच्छता उपायों का पालन कर रहे हैं जो स्थानीय अधिकारियों द्वारा सलाह दी गई हैं।

No comments:

Post a comment