Thursday, 22 October 2020

फेमिना मिस इंडिया 2020 होगा डिजिटल: वीएलसीसी भी जुड़ा टाइटल स्पॉन्सर के तौर पर

By 121 News

Chandigarh Oct. 22, 2020:- कोविड -19 महामारी ने हमारे सामान्य जीवन को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया है और हमें यह आभास कराया है कि हम अपने जीवन का ढांचा किस तरह बनाते हैं। हम मिस इंडिया ऑर्गनाइजेशन में सकारात्मक सोच की शक्ति में विश्वास करते हैं और हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि एक साथ, हम इस व्यवधान में भी विजेता बनकर उभर सकते हैं। हम अपने यंग मिस इंडिया के सपनों को जीवित रखने का विश्वास रखते हैं। डाइनामिक वर्चुअल फॉर्मेट से पॉवर्ड और सेफोरा और रोपोसो द्वारा को-पॉवर्ड वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 प्रतिभाशाली युवतियों के जीवन को बदलने और उन्हें देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए मंच देने की अपनी परंपरा को जारी रखने का वादा करता है।

पहली बार अपने वर्चुअल फॉर्मेट में प्रतियोगिता ने 28 राज्यों के प्रतिनिधियों और दिल्ली, जम्मू और कश्मीर तथा केंद्रशासित प्रदेशों से एक-एक प्रतिनिधि का चुनाव करने के लिए 5 अक्टूबर 2020 को नेशनवाइड हंट प्रभावी रूप से शुरू किया है। प्रभावी रूप से 31 फाइनलिस्ट होंगी। इन फाइनलिस्ट को चुनने की चुनाव प्रक्रिया रोपोसो ऐप पर स्पेसिफिक ऑडिशन टास्क सबमिट करने से होगी, जिसके लिए एक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रोसेस होगी। इंटरनल स्क्रीनिंग प्रोसेस, जिसमें विशेषज्ञ और पैनलिस्ट शामिल होंगे, के जरिए 31 फाइनलिस्ट का चयन किया जाएगा।

इस वार्षिक प्रतियोगिता के 2020 के संस्करण के लिए मुख्य प्रायोजक के रूप में प्रमुख वेलनेस एंड ब्यूटी ब्रांड वीएलसीसी ने भाग लिया है। वीएलसीसी समूह के प्रबंध निदेशक और समूह प्रमुख जयंत खोसला ने इस पार्टनरशिप पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वीएलसीसी के लिए सुंदरता केवल त्वचा की गहराई से काफी अधिक है। संक्षेप में प्रोएक्टिव हेल्थकेयर और ब्यूटी ब्रांड और इस तरह की एकमात्र कंपनी होने के नाते, जिसका वेलनेस प्रोग्राम इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा अनुशंसित है, वीएलसीसी ने अपनी प्रतिष्ठा का निर्माण किया है, और व्यापक रूप से समाधान अनुकूलित, अत्यधिक प्रभावी, वैज्ञानिक और सुरक्षित, वेलनेस के लिए जाना जाता है। इसकी ब्यूटी सर्विसेस के चिकित्सीय दृष्टिकोण और 300 से अधिक हर्बल / नेचरल स्किन, बॉडी और हेयर केयर प्रोडक्ट्स की विस्तृत श्रृंखला प्रस्तुत करता है।

सेफोरा और रोपोसो द्वारा सह-संचालित वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 की विजेता मिस वर्ल्ड पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। रनर-अप को भी इंटरनेशनल पीजेंट - मिस ग्रैंड इंटरनेशनल में देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका देगा। मिस इंडिया का खिताब जीतने से न केवल आपको प्रसिद्धि मिलेगी, बल्कि आपको मनोरंजन और ग्लैमर का केंद्र माने जाने वाले शहर - मुंबई में रहने का मौका मिलेगा, जिसमें सभी खर्चों का ध्यान रखा जाएगा।

मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन के सीओओ रोहित गोपकुमार ने इस आयोजन के बारे में बात करते हुए कहा कि मिस इंडिया के 57 शानदार साल कई भावनाओं, बहुत सारे ग्लैमर, अपार प्रतिभा और अविश्वसनीय प्रतिस्पर्धी भावना से जुड़े रहे हैं। इस मंच ने कई योग्य जीवनों को बदल दिया है और उनके लिए ऐसे रास्ते खोले हैं,जो शायद कभी पहुंचने के लिए बहुत दूर लग रहे थे। यह इस पीजेंट को बहुत खास बनाता है। इस बार प्रतियोगिता का फॉर्मेट डिजिटल स्पेस में ट्रांसफर हो गया है और इसमें शामिल सभी लोगों के लिए चुनौतीपूर्ण लग सकता है, हम एक रोमांचक अनुभव की तलाश कर रहे हैं और एक युवा विजेता को देख रहे हैं जो भारत को एक बार फिर मिस वर्ल्ड का ताज लाने की क्षमता रखेगा।

No comments:

Post a comment