Saturday, 19 September 2020

भासपा कृषि अध्यादेश के विरोध में करेगी मार्ग जाम; सरकार वापिस ले अध्यादेश-अन्यथा विरोध जारी रहेगा

By 121 News

Chandigarh Sept.19, 2020:-  केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि अध्यादेश के विरोध में भारतीय सबलोग पार्टी 20 सितम्बर 2020 को देश भर में सड़क मार्ग पर जाम लगाएगी। यह जाम भारतीय सबलोग पार्टी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणबीर सिंह के नेत्र्तव में लगाया जायेगा

रणबीर सिंह ने बताया कि किसान व् आढ़ती विरोधी यह अध्यादेश किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। भारतीय सबलोग पार्टी यहाँ  भी जरूरत होगी किसान, मजदूर और आढ़तियों के साथ कंधे से कन्धा मिला कर खड़ी होगी और उनके हितों रक्षा की लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने कहा कि किसानों के आंदोलन के समर्थन में होने वाले इस विरोध प्रदर्शन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अरुण कुमार सहित पार्टी के ने वरिष्ठ नेता कार्यकर्ता शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाये गए यह अध्यादेश किसानों को बर्बाद करने वाले है। अगर भाजपा सरकार सच में ही किसान हितैषी हैतो इन अध्यादेश को वापस लेकर किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य मिलना सुनिश्चित करे।

उन्होंने मांग की कि सरकार तुरंत प्रभाव से तीनों अध्यादेश वापिस ले, अन्यथा किसानों के समर्थन में भारतीय सबलोग पार्टी का विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

No comments:

Post a comment