Saturday, 19 September 2020

एक्सिस बैंक के एटीएम पर लूट का प्रयास नगदी निकालने में नकाबपोश आरोपी नाकामयाब नकाबपोशों ने एटीएम मशीन की डैमेज

By 121 News

Chandigarh Sept.19, 2020:-  सेक्टर 34 थाना एरिया में बीती रात को कुछ नकाबपोशो ने एक्सिस बैंक के एटीएम को बुरी तरह से डैमेज कर नगदी लूटने का प्रयास किया, जिसमे वो पूरी तरह से नाकामयाब रहे। एटीएम में लूट के प्रयास के बारे में शनिवार सवेरे बैंक के कर्मियों को पता चला, जिसके चलते हड़कंप मच गया और जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया है। जिसमें नकाबपोश आरोपी वारदात को अंजाम देते हुए कैमरे में कैद हो गए है।

जानकारी के अनुसार सेक्टर 34 स्थित एक्सिस बैंक का एटीएम है। शुक्रवार रात करीब 10:30 बजे नकाबपोश आरोपी शातिर एटीएम के अंदर घुसे। एटीएम में घुसने के तुरंत बाद आरोपियों ने सबसे पहले एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरो के ऊपर टेप लगा दी। ताकि उनकी पहचान न हो सके, उसके बाद उन्होंने एटीएम मशीन से छेड़छाड़ कर उसमे से नगदी निकालने का असफल प्रयास किया, जिसमे वो नाकामयाब रहे। जब इन आरोपियों द्वारा एटीएम से नगदी नहीं निकल पाई तो उन्होंने एटीएम मशीन को पूरी तरह से डैमेज कर दिया। जबकि एटीएम की सेफ में रखी नगदी बच गई ।

अब सोचने वाली बात यह है कि एटीएम मशीन से छेड़छाड़ कर उसमे से नगदी निकालने कि यह कोई नई घटना नहीं है।  बैंक प्रबंधन द्वारा शहर के कई एटीएम पर सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं, जबकि कुछ ऐसे एटीएम हैं जिनके बाहर सुरक्षाकर्मी नहीं होते हैं। जोकि अपराधियों के सॉफ्ट टारगेट होते है और उनके निशाने पर रहते है। जिसके चलते ऐसी वारदातें होती हैं। सेक्टर 34 स्थित एक्सिस बैंक एटीएम पर भी कोई सुरक्षाकर्मी नहीं था, जिसके चलते आरोपियों ने इसे निशाना बनाया |

No comments:

Post a comment