Monday, 7 September 2020

शनि सेना ने गवर्नर पंजाब को सौंपा ज्ञापन पत्र


By 121 News
Chandigarh Sept.07 2020:-शनि सेना ने गवर्नर पंजाब को ज्ञापन पत्र सौंप गुरपनवन्त सिंह पन्नू पर डेज़ह का माहौल खराब किये जाने को लेकर कार्रवाई किये जाने की मांग की है और आग्रह किया है कि वो पंजाब सरकार को सख्त हिदायत दे कि बिदेश में बैठे गुरवनपन्त सिंह पन्नू  के आवेश में आकर कोई भी व्यक्ति देश विरोधी कदम उठाता है तो उस पर पोटा कानून के तहत कार्यवाही की जाए ।
शनि सेना के पंजाब प्रमुख अमित भार्गव ने बताया कि बिदेश में बैठा गुरपनवन्त सिंह पन्नू सोशल मीडिया में आकर पंजाब के लोगो को खालिस्तान का झंडा चढ़ाने के एवज में 2500 डॉलर देने की घोषणा करता है। दूसरा श्री हरमंदिर साहिब के पवित्र स्थान में खालिस्तान के हक में अरदास करने के बदले 5000 डॉलर देने की घोषणा करता है । जिसका असर पंजाब के अलग अलग शहरों में देखने को मिला कि कुछ नोजवानो ने डॉलर के लालच में आकर मोगा वाघा पुराना ओर अब रायकोट में खालिस्तान के झंडे लहराये जा चुके है। जिससे पंजाब के माहौल में उथपुथल सी मच गई है। पंजाब के लोग फिर से दहशत महसूस करने लग पड़े है। खासकर हिन्दू समाज के लोग जो अभी तक 1980 से लेकर 1992 तक का काला दौर अभी तक भूले नही है। जब आंतकवादियो दुबारा हिन्दू समाज के लोगो को घरों बसों ट्रेनों से निकाल कर सरेआम मारा जाता था। हजारों परिवार अपनी जान बचाने के लिये पंजाब छोड़ दूसरे राज्यो में चले गए थे, इसलिये अब पंजाब का हिन्दू अपने आपको डरा हुआ महसूस कर रहे है कि दुबारा कही पंजाब में दुबारा आंतकवाद न आ जाये।
अमित भार्गव ने कहा कि इससे पहले भी खालिस्तान के नाम पर पंजाब में आंतकवाद का खेल खेला जा चुका है। जिसमे हजारों निर्दोष हिन्दू-सिखों ने कुर्बानी देकर पंजाब में शांति स्थापित की है।
अमित ने बताया कि उन्होने अपने ज्ञापन पत्र में माननीय गवर्नर से प्रार्थना कि है वो पंजाब सरकार को सख्त हिदायत दे, की बिदेश में बैठे गुरवनपन्त सिंह पन्नू  के आवेश में आकर कोई भी व्यक्ति देश विरोधी कदम उठाता है, तो उस पर पोटा कानून के तहत कार्यवाही की जाए ।ताकि राज्य में सौहार्दता, अमन चैन व सुख शांति का माहौल बना रहे।

No comments:

Post a comment