Monday, 7 September 2020

सब्जियों के दाम छू रहे आसमान कोरोना काल में सब्जियां अचानक क्यों हुई महंगी आलू 40 से 50 रुपए किलो, टमाटर 75 से 90 रुपए तो गोभी 100 रुपए किलो तक बिक रही सब्जियों के भाव बढ़ने पर आम आदमी का जीना हुआ दुर्लभ

By 121 News
Chandigarh Sept. 07, 2020:-एक तो पहले से ही पूरे देश में कोरोना वायरस के बढ़ते केसों का बढ़ना लगातार चिंता का विषय बना हुआ है। दूसरा सबसे बड़ी परेशानी का कारण बन रही है, लगातार सब्जियों के भाव मे बढ़ोतरी। सब्जियों के दाम आसमान छूते जा रहे हैं। आलू, प्याज़, टमाटर, गोभी यहां तक कि धनिया भी मंडियों मे महंगा बिक रहा है। जिसने इस कोरोना काल मे लोगों कमर तोड़ दी है। मंडियों में जाकर आढ़तियों और वेंडरों से हमने सब्जियों के दाम बढ़ने का असली कारण जानने की कोशीश की तो उनका कहना था कि आने वाले एक माह तक सब्जियों के रेट ऐसे ही आसमान छूएंगे। 

वहीं इस बढ़ती महंगाई ने आम आदमी का भी जीना मुहाल कर दिया है । लोगों का कहना है कि एक तो पहले से ही कोरोना संकटकाल से लगे लॉक डाउन के कारण हालात बुरे हो रखे हैं, ऊपर से रही सही कसर सब्जियों के इन बढ़े दामो ने पूरी कर दी है। सब्जियों के इन बढ़े दामों ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। समझ नही आता कि मंडी के इस आलम में क्या खाएं क्या न खाएं।

No comments:

Post a comment