Tuesday, 15 September 2020

गुरुद्वारा साहिब में 17 वर्षीय बच्ची ने अपने जन्मदिन पर भेंट किया सूखा राशन:. जरूरतमन्दों के लिए लंगर में लगाए जाने के लिए किया भेंट

By 121 news

Chandigarh Sept. 15, 2020:- वैश्विक महामारी कोविड 19 के चलते संकट की भीषण आपदा में यहाँ हर कोई किसी न किसी तरीके से मदद कर रहा है, वहीँ एक 17 वर्षीय बच्ची ने भी इससे प्रेरणा लेते हुए अपने 17वें जन्मदिवस पर अपनी गुल्लक में इकट्ठे हुए पैसों से गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा सेक्टर 19 को सुखा राशन भेंट स्वरूप दिया। चंडीगढ़ सेक्टर 18 निवासी सुमिता कोहली की 17 वर्षीय सपुत्री मिस अपूर्वा कोहली ने गुरुद्वारा साहिब सेक्टर 19 के प्रेसिडेंट तेजिन्दरपाल सिंह औऱ जनरल सेक्रेटरी इंद्रबीर सिंह को आटा, चावल, चीनी, चाय पत्ती, सूखे मसालों जैसे नमक, लाल मिर्च, हल्दी व गर्म मसाला सहित अन्य सामान सौंपा और इसे जरूरतमन्द लोगों की लंगर सेवा की मदद में लगाने की अपील की। इस अवसर पर अपूर्वा कोहली की माता सुमिता कोहली और गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा सेक्टर 19 के कमेटी सदस्य भी मौजूद थे।

अपूर्वा कोहली ने बताया कि उन्हें ये सूखा राशन जरूरतमंदो और बेसहारा लोगों की लंगर सेवा में भेंट स्वरूप दिया है। सेवा संस्कार उन्हें उनकी माता सुमिता कोहली से मिले है। उनकी माता जी पिछले काफी समय से समाज सेवा में जुटी हुई है।उन्होंने लॉक डाउन पीरियड के दौरान भी गरीबो और जरूरतमंदों की मदद की थी।

गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा सेक्टर 19 के प्रेसिडेंट तेजिन्दरपाल सिंह औऱ जनरल सेक्रेटरी इंद्रबीर सिंह ने मिस अपूर्वा कोहली के इस योगदान को समाज व अन्य हमउम्र बच्चों के लिये प्रेरणास्त्रोत बताया और लोगों से आहवान किया कि वे आपदा के इस मुश्किल समय में खुलकर ज्यादा से ज्यादा योगदान देने की अपील की।

No comments:

Post a comment