Tuesday, 22 January 2019

उम्मीदवारी मिलते ही हरमोहन धवन हुए सक्रिय: समर्थकों ने खुशी में बांटे लड्डू

By 121 News

Chandigarh 22nd Jan, 2019:- आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा हरमोहन धवन को लोकसभा चुनाव-2019 के लिए चंडीगढ़ का उम्मीदवार घोषित करते ही उनके समर्थकों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई। इसी खुशी को सेलिब्रेट करते हुए सेक्टर 20 की पैलेस मार्किट के दुकानदारों समर्थकों ने 125 किलो लड्डू बांटे। इस मौके पूर्व केंद्रीय मंत्री आप उम्मीदवार हरमोहन धवन भी मौजूद थे। मार्किट के दुकानदारों अन्य ने उनके समर्थन में नारे  भी लगाए।

राकेश सूद ने कहा कि हरमोहन धवन की उम्मीदवारी की घोषणा होते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गयी थी। हरमोहन धवन जी ने शहर के विकास में एक अहम भूमिका निभाई है। उनके जीत कर आने पर शहर में जो समस्याओं का अंबार लग गया है। उनसे शहरवासियों को राहत मिलेगी और विकास की बयार चलेगी।

हरमोहन धवन ने अपने संबोधन में दुकानदारो समर्थकों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उन्होंने मंत्री पद पर रहते हुए चंडीगढ़ में विकास को प्राथमिकता देते हुए  कजौली वाटर वर्क्स की शुरुआत करवाने के साथ साथ, सेक्टर 32 हॉस्पिटल और मौली जागरां पुनर्वास कॉलोनी बनवाई। उन्होंने आगे कहा कि चंडीगढ़ में जीत कर आने पर शहर की बूथ मार्किट को डबल स्टोरी बनवाएंगे।

No comments:

Post a comment