Monday 1 July 2024

स्वादिष्ट शाकाहारी मेन्यू के साथ विशाल'स रेस्तरां और बैंक्वेट लांच

By 121 News
Chandigarh, July 01, 2024:- ट्राइसिटी के खाने के शौकीनों, खास तौर पर शाकाहारी खाने वालों के  लिए एक  यह खुशखबरी - विशाल'स रेस्टोरेंट और बैंक्वेट , एनएसी मनीमाजरा में  लांच हो गया है , विशाल'स खाने के शौकीनों कोे अपने खाने के  मजेदार स्वाद से संतुष्ट करने के लिए तैयार है । विशाल'स रेस्टोरेंट और बैंक्वेट के खुलने से इस क्षेत्र का पाक-कला परिदृश्य और भी बेहतर हो गया है, और इसमें अब  प्रामाणिक शाकाहारी व्यंजनों में विशेषज्ञता वाला एक  रेस्टोरेंट जुड़ गया है।
 
विशाल'स रेस्टोरेंट और बैंक्वेट को 35 वर्षीय विशाल चुग द्वारा स्थापित किया गया है, जो ट्राइसिटी के आतिथ्य क्षेत्र में सर्वोत्तम सेवा प्रदान करने के लिए एक जज़्बा रखते  हैं। उनका सपना उस विरासत को जारी रखना है जो 1989 में उनके पिता स्वर्गीय श्री राम प्रकाश द्वारा विशाल डेयरी की स्थापना के साथ शुरू हुई थी।

विशाल चुग ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि विशाल'स रेस्टोरेंट और बैंक्वेट हमारी यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो एक शानदार भोजन अनुभव और अत्याधुनिक बैंक्वेट सुविधा प्रदान करता है। यह रेस्टोरेंट पूरी तरह से शाकाहारी है, जो गुणवत्ता और इंग्रीडिएंट्स की ताजगी पर ध्यान केंद्रित करते हुए विविध मेन्यू पेश करता है।

विशाल  चुग , अपने परिवार द्वारा निर्धारित उच्च मानकों को बनाए रखने की दृष्टि से इस कारोबार का नेतृत्व कर रहे हैं और उन्हे  सीरत और लक्ष्य का समर्थन प्राप्त है, जो इसके प्रबंधन में अभिन्न भूमिका निभा रहे हैं।  यह सब सुनिश्चित करते हैं कि प्रत्येक अतिथि को असाधारण सेवा और आतिथ्य का अनुभव मिल सकेे, जिसके लिए विशाल ब्रैंड जाना जाता है।

विशाल ब्रांड की यात्रा के बारे में बात करते हुए, चुग ने कहा कि विशाल का ब्रैंड पिछले कुछ वर्षों में विकसित हुआ है। शुरुआत में विशाल मनीमाजरा टाउन में एक डेयरी के रूप में स्थापित हुआ और  लगभग 3-4 साल पहले एनएसी मनीमाजरा शोरूम में विशाल'स के एक ऑउटलेट के  साथ इसका विस्तार हुआ। यह ऑउटेट  मिठाइयों ,आइस क्रीम्स और  बेकरी प्रोडक्ट्स के लिए मशहूर है। अब विशाल'स रेस्तरां और बैंक्वेट सुविधा की शुरुआत की गई है जिससे  विशाल ब्रैंड ने  उत्कृष्टता की अपनी परंपरा को कायम रखा है।

विशाल'स एक वन स्टॉप शॉप बन गया है, जहाँ डेयरी उत्पाद, मिठाई, बेकरी उत्पाद, एक बढ़िया  रेस्टोरेंट और बैंक्वेट सुविधा उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि हमारा भोजन ताजी, उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का उपयोग करके तैयार किया जाता है, जिसमें स्वच्छता पर विशेष जोर दिया जाता है। हम अपने स्वच्छ कारखाने में बने देसी घी, मक्खन और ताजे मसालों का उपयोग करते हैं। हमारे किचन में आरओ का पानी और ताजी सब्जियाँ इस्तेमाल होते  हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि हर व्यंजन हमारे कड़े गुणवत्ता मानकों को पूरा करता है।

उन्होंने कहा कि विशाल के बेवरेजेस  में घर में बनी आइस्ड टी, घर में बनी सामग्री से बने शेक और ताजे फलों से बनी स्मूदी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि हमारा रेस्टोरेंट अपने सौंदर्य पूर्ण रूप से मनभावन माहौल प्रदान करता है। अंदरूनी भाग आरामदायक फर्नीचर और आकर्षक दीवार लैंपस  के साथ शानदार ढंग से डिज़ाइन किए गया  है । हम अपने स्वच्छ और सुव्यवस्थित बाथरूम सहित स्वच्छता के उच्चतम मानकों को भी बनाए रखते हैं।

विशाल'स के सिग्नेचर व्यंजनों के बारे में बात करते हुए, चुग ने कहा कि हमारे कुछ सिग्नेचर व्यंजनों में वेज थाली, वेज कॉम्बो, विशाल आइसक्रीम और बेकरी आइटम, विशाल काजू काटली , विशाल चना कुलचा, विशाल स्पेशल पिज़्ज़ा, तंदूरी प्लैटर और पनीर लबाबदार शामिल हैं।

विशाल'स  की बैंक्वेट सुविधा के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि हमारा बैंक्वेट स्पेस 90 मेहमानों को समायोजित कर सकता है, जो इसे पार्टियों और समारोहों के लिए एकदम सही बनाता है। यह सुविधा सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरों, आरामदायक फर्नीचर से सुसज्जित है। नए स्थान पर मेहमानों के लाभ के लिए वाई-फाई की सुविधा भी उपलब्ध है। जब उनसे उनके विस्तार की योजनाओं के बारे में पूछा गया, तो चुग ने कहा कि हमारा ध्यान आगे विस्तार पर विचार करने से पहले अपने वर्तमान स्थान पर भोजन की गुणवत्ता और सेवा का एक मानक स्थापित करने पर है। हमारा लक्ष्य ऐसा भोजन परोसना है जो भारतीय संस्कृति और लोकाचार को दर्शाता है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि प्रत्येक भोजन एक यादगार अनुभव हो।

No comments:

Post a Comment