Sunday 21 April 2024

पूर्वांचली समाज लोक सभा चुनाव में टंडन को देगा अपना पूर्ण समर्थन: टंडन को लड्डूओं में तोलकर समर्थन का दिया प्रमाण

By 121 News
Chandigarh, April 21,2024:- लोकसभा चुनाव के लिए चंडीगढ़ से भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन जब सेक्टर 26 की मंडी में अपने चुनाव प्रचार के पहुंचे तो पूर्वांचल समुदाय के लोगों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और अपने समुदाय का लोकसभा चुनाव में पूर्ण समर्थन देते हुए लड्डूओं में तोल कर भाजपा के लिए अपने समर्थन का प्रमाण दिया।

कार्यक्रम का आयोजन भाजपा, चंडीगढ़ के पूर्वांचल प्रकोष्ठ की ओर से आयोजित किया गया था। इस अवसर पर उन्हें जीत का सेहरा भी पहनाया गया। इससे पूर्व कुछ समय पहले बिहार के मिथिला समुदाय ने भी टंडन को अपना समर्थन देने की प्रतिबद्धता जताई थी।

इस मौके पर टंडन ने अपने संबोधन में कांग्रेस पार्टी की निंदा करते हुए कड़े शब्दों में कहा कि कांग्रेस ने सदैव देश की जनता को लूटा है जबकि मोदी सरकार ने देश में विकास की राह में अग्रसर होते हुए सभी वर्गो का विशेष ध्यान रखा है खासकर गरीब लोगों का। उन्होंने भाजपा के संकल्प पत्र का संज्ञान लेते हुए बताया कि पत्र में गरीब तबके के परिवारजनों को घर देने का विश्वास दिलाया है जिसके लिए पिछले 10 वर्षों में एक सफल माॅडल को स्थापित किया है और इस माॅडल पर सरकार रीडवलपमेंट करेगी।
 
इस मौके पर पूर्वांचल प्रकोष्ठ के संयोजक पप्पू शुक्ला ने कहा कि "चंडीगढ़ में एक स्थानीय उम्मीदवार की लंबे समय से लंबित मांग रही है जो हमारी सेवा में 24Û7 उपलब्ध हो सके। संजय टंडन जी के शहर में मनोनित से केंद्र ने हमारी इच्छा पूरी की है। अब यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम समाज की भलाई के लिए 1 जून को भारी संख्या में मतदान कर उन्हें जीत का सेहरा पहनाएं।

कार्यक्रम के दौरान अनाज मंडी के सब्जी विक्रेताओं और दुकान मालिकों ने टंडन के समक्ष विभिन्न मुद्दों को उठाया जिनमें स्ट्रीट वेंडरों के लिए उचित सुविधा के साथ एक निर्दिष्ट स्थान, विक्रेताओं के लिए टिन-शेड बनाए जाने और सब्जी मंडी के भीतर सड़क निर्माण आदि शामिल था। समस्याओं को संबोधित करते हुए, टंडन ने उन्हें आश्वास्त किया कि सत्ता में आने के बाद वे प्राथमिता पर उनकी समस्याओं का निवारण करेंगे।
 
उन्होंने कांगे्रस की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि वे कांग्रेसियों से जानना चाहते हैं कि कोविड-19 आया और पूर्वांचल के लोग अपने घरों को वापस जाने के लिए बेताब प्रयास कर रहे थे, तब वह कहां थे? पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ, मैंने गरीब लोगों की मदद के लिए मुफ्त राशन वितरित किया और ऑक्सीजन प्रदान की। अब कांग्रेस उम्मीदवार इस चुनाव में किस आधार पर वोट मांग रहे हैं़।

इस मौके पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी और शक्ति प्रकाश देवशाली, विनय दुबे, भाजपा पूर्वांचल उपाध्यक्ष, रविकांत शर्मा, शंकर तिवारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बाद में टंडन ने जीएमसीएच सेक्टर 48 परिसर, चंडीगढ़ के आरडब्ल्यूए सदस्यों द्वारा आयोजित बैठक में भाग लिया, जहां सदस्यों ने कैमरा स्थापना, ओपन जिम और भीड़भाड़ वाली सड़कों की समस्या के समाधान जैसे कई मुद्दे उठाए। जिसपर टंडन ने उन्हें समस्याओं के लिए आश्वस्त किया।

No comments:

Post a Comment