ब्रांड, कोका-कोला इंडिया के शानदार पोर्टफोलियो में #4 पर है। लिम्का की नई पेशकश 'लिम्कास्पोर्ट्ज़' एक ग्लूकोज + इलेक्ट्रोलाइट-आधारित पेय है जिसमें तेजी से तरल पदार्थ के सेवन के लिए आवश्यक खनिज होते हैं। यह पेय कोई फ़िज़्ज़ नहीं है; एक जल आधारित पेय जो खेल, व्यायाम और उच्च गहन कार्यों के रूप में शारीरिक गतिविधि में लिप्त व्यक्तियों में तेजी से पुनर्जलीकरण में मदद करता है। इसमें स्वाद और स्वाद बढ़ाने के लिए ताज़ा असली नींबू का रस होता है।
नया अवतार के लॉन्च और लिम्का के जल -आधारित स्पोर्ट्स बेवरेज क्षेत्र में प्रवेश के साथ, ब्रांड एक विज्ञापन के माध्यम से #RukMat अभियान को जीवंत कर रहा है, जिसमें मौजूदा ओलंपिक के गोल्डन बॉय भाला फेंक (Javelin throw) खिलाड़ी नीरज चोपड़ा हैं। अभियान एक प्रेरक विषय के इर्द-गिर्द घूमेगा, जो दर्शकों को अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करेगा और 'कभी भी हिम्मत मत हारो ।
लिम्कास्पोर्ट्ज़ के लॉन्च की घोषणा करते हुए, कार्तिक सुब्रमण्यम, निदेशक, विपणन, हाइड्रेशन, कॉफी और टी केटेगरी , कोका-कोला इंडिया और दक्षिण-पश्चिम एशिया ने कहा कि लिम्का की समग्र पुनर्युवन प्रदान करने की क्षमता को बढ़ाते हुए उपभोक्ता खुद को हर स्थिति में सबसे ऊर्जावान, बहुत अच्छा महसूस कर सके, इसलिए हम लिम्कास्पोर्ट्ज़ के लॉन्च के साथ स्पोर्ट्स हाइड्रेशन श्रेणी में अपने प्रवेश की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हैं।
इस अवसर पर, नीरज चोपड़ा, भारतीय एथलीट, मौजूदा ओलंपिक चैंपियन और भाला फेंक में विश्व चैंपियनशिप के रजत पदक विजेता ने कहा कि एक खिलाडी के रूप में, वो कार्बोहाइड्रेट और इलेक्ट्रोलाइट्स के इष्टतम सेवन के महत्व को समझता हूं। LimcaSportz पीने वाले के लिए तेजी से पुनर्जलीकरण को सक्षम बनाता है और व्यायाम करते समय उच्च सह्यता को संतुलित करने में मदद करता है - यह उन लोगों के लिए पसंदीदा पेय है जो अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।
नया अवतार सितंबर के महीने से दिल्ली एनसीआर, बैंगलोर, चेन्नई, बंगाल, मुंबई, पुणे और आंध्र प्रदेश/तेलंगाना के शहरों में अलमारियों पर उपलब्ध होगा, और यह 250 मिलीलीटर और 500 मिलीलीटर के पैक में उपलब्ध होगा।
No comments:
Post a Comment