By 121 News
Chandigarh, August 06, 2021:- सोनालीका ने वित्त वर्ष 2021-22 की पहली तिमाही में 5.2 फीसदी की वृद्धि दर्ज करते हुये जुलाई माह में 10,756 ट्रैक्टरों की ब्रिकी दर्ज की है। लगातार दूसरे वर्ष, मानसून ने पूरे देश में दबदबा दिखाया है और एक बार फिर ग्रामीण अर्थव्यवस्था के लिये राहत लेकर आया है। वहीं दूसरी ओर समाज के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को एक नये स्तर पर ले जाते हुये, सोनालीका ने हाल ही में एक इंटरैक्टिव यूटयूब चैनल - सोनालीका ई-गुरुकुल लांच किया है। यह नया इंफोटेनमेंट आधारित चैनल ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों के लिये खासतौर से बनाया गया है जिसके माध्यम से बच्चे निरंतर इस दुनिया के विभिन्न पहलुओं के बारे में सीख सकते हैं तथा अपने ज्ञान को नई ऊंचाइयों तक ले जा सकते हैं।
सोनालीका ग्रुप के कार्यकारी निदेशक रमन मित्तल ने अपने विचार साझा करते हुये कि किसानों के इस विश्वास के जुलाई में कंपनी ने उम्दा प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि अच्छे मानसून, किसानों की लगातार बदलती कृषि आवश्यकताओं के कारण, देशभर में अनुकूलित फसल केन्द्रित समाधानों के साथ उन्नत ट्रैक्टरों की मांग में वृद्धि हुई है।
सोनालीका ई-गुरुकुल की पहल पर मित्तल ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों के पास अक्सर शहरी बच्चों की तुलना मे शिक्षा के नये उपकरण नहीं पहुंच पाते हैं जबकि यह चैनल अब उन्हें दिलचस्प तथ्यों, ज्ञान पहुंचाने और उनकी कल्पना को एक नये स्तर पर ले जाने में मदद करेगा।
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